For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इस मूलांक की बेटी पिता के लिए होती है लक्ष्मी के समान, हमेशा रखें उसका ध्यान: Mulank 3 Numerology

06:00 AM Jul 07, 2024 IST | Nikki Mishra
इस मूलांक की बेटी पिता के लिए होती है लक्ष्मी के समान  हमेशा रखें उसका ध्यान  mulank 3 numerology
Mulank 3 Numerology
Advertisement

Mulank 3 Numerology: अंक शास्त्र भी ज्योतिष शास्त्र की आपके स्वभाव के बारे में बहुत कुछ बयां कर सकता है। यह आपके आने वाले भविष्य से लेकर स्वभाव के बारे में काफी कुछ बयां करता है। अंक शास्त्र में मूलांक का काफी महत्व है। मूलांक आपके जन्म की तारीख के आधार पर पता चलता है। उदाहरण के लिए अगर आपके जन्म की तारीख 1 से 9 है, तो आपका मूलांक भी वही होगा। वहीं, 21 तारीख है, तो आपका मूलांक 3 होगा। इस लेख में हम आपको एक खास तारीख के बारे में बताएंगे। इस तारीख में जन्म लेने वाली लड़कियां अपने पिता के लिए काफी ज्यादा भाग्यशाली होती हैं। जी हां, वे अपने घर और खुद की जिंदगी में किसी रानी से कम नहीं होती हैं। आइए जानते हैं इस बारे में-

Also read: धन और समृद्धि के लिए अपनाएं ये घड़े के उपाय,घर में होगी धन-धान्य की प्राप्ति

Mulank 3 Numerology
Mulank 3

अगर आपकी बेटी का जन्म 3, 12, 21 और 30 तारीख को हुआ है, तो उसका मूलांक 3 होगा। ऐसा कहा जाता है कि इस तारीख में जन्मी बच्चियों का स्वभाव काफी उदार होता है। वे अपने काम को लेकर बहुत ही केंद्र रहती हैं। साथ ही वे अपनी मंजिल को हासिल करने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करती हैं।
ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, इस मूलांक की लड़कियां अपनी मंजिल को हर हद पार करके हासिल करती हैं। ऐसी लड़कियां काफी मेहनती और अपने दम पर सबकुछ हासिल करने वाली होती हैं। वे अपने मां-पिता के लिए गर्व का कारण बनती हैं।

Advertisement

अंक शास्त्र के मुताबिक, मूलांक 3 की लड़कियां अपने प्रोफेशनल और पारिवारिक लाइफ को लेकर काफी सजग होती हैं। ऐसी लड़कियां हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए आगे रहती हैं। वे खुद पर भरोसा करने के साथ-साथ दूसरों के लिए भी भरोसे का पात्र बनती हैं। वे खुद के दम पर हर मुकाम हासिल करती हैं। वे अपनी जिंदगी में हर शोहरत हासिल करती हैं।

Mulank 3 Persons
Mulank 3 Persons

अंक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, जिन लड़कियों का मूलांक 3 होता है, वे अपने पिता के लिए हमेशा भाग्यशाली होती हैं। ऐसी लड़कियां अपने पिता के लिए हर मुश्किल काम आसान बनाती हैं। वे अपनी बुद्धि से हर किसी का दिल जीत जाती हैं। ऐसी लड़कियां अपने परिवार के लिए लक्ष्मी से कम नहीं होती हैं। उनके परिवार में हमेशा लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement