For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

किंजल को परेशान करेंगे गुंडे, क्या श्रुति से शादी रचाएगा अनुज: Anupama Episode Update

05:39 PM Mar 22, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
किंजल को परेशान करेंगे गुंडे  क्या श्रुति से शादी रचाएगा अनुज  anupama episode update
Anupama Episode Update
Advertisement

Anupama Episode Update: टेलीविजन का चर्चित शो अनुपमा लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इन दोनों सीरियल में जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ शाह परिवार वनराज, बापूजी, बा, पाखी, काव्या और डिंपी अमेरिका पहुंच चुके हैं और अनुपमा उन लोगों को देखकर बहुत खुश है। वहीं दूसरी और किंजल और डिंपी की लाइफ कुछ सही नहीं चल रही है। अब वह अपनी दिक्कतों को छोड़कर उनकी मदद करेगी।

Also read : अंदर से बहुत खूबसूरत है रूपाली गांगुली का घर, यहां देखें इनसाइड तस्वीरें: Rupali Ganguly House

आद्या को आएगा गुस्सा

आने वाले एपिसोड में बताया जाएगा कि यशदीप के फंक्शन में अनुज, आद्या और श्रुति जाते हैं और उन्हें देखकर शाह परिवार हैरान हो जाता है। यहां शाह परिवार को देखकर आध्या को गुस्सा आ जाता है और वह श्रुति से चलने को बोलती है। यह देखकर अनुज कहता है कि यहां तक आए हैं तो प्रसाद लेकर जाएंगे। इस पर आद्या कहेगी कि कुछ लोगों को देखकर मेरा पर बढ़ जाता है और अनुज उसे तमीज में रहने को बोलेगा।

Advertisement

किंजल के पीछे गुंडे

उधर अनुज अनुपमा के लिए आद्या का हाथ छोड़ देता है। वहीं किंजल के घर में गुंडे आते हैं और उसके हाथ पैर बांध देते हैं तभी अनुपमा वहां पहुंचती है और उसे बचाती है। वह बोलती है कि तोशू की गलती की सजा किंजल और परी को नहीं मिलेगी उसे वापस आना होगा।

तोशू जाएगा जेल

आने वाले एपिसोड में अनुपमा किसी भी हालत में तोशू को वापस लेकर आएगी और उसे जेल भेजेगी। अनुपमा और यशदीप में दोस्ती बढ़ने लगेगी जिसे देखकर अनुज परेशान हो जाएगा। अब वह उसे पाने की कोशिश करता है या फिर श्रुति के साथ शादी करके आगे बढ़ जाता है इसका खुलासा आने वाले दिनों में होगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement