For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

Grehlakshmi Dopahar Event: गृहलक्ष्मी दोपहर में दिखा फैशन का जलवा

03:33 PM Aug 13, 2022 IST | Yogita Gaur
grehlakshmi dopahar event  गृहलक्ष्मी दोपहर में दिखा फैशन का जलवा
Advertisement

Grehlakshmi Dopahar Event: गृहलक्ष्मी दोपहर को दिल्ली के क्ले बन वजीरपुर में आयोजित किया गया। इस दौरान ‘संस्कृति क्लब’ में गृहलक्ष्मी की ओर से कई तरह के प्रोग्राम रखे गए। जिसमें महिलाओं ने एक साथ मिलकर अलग-अलग प्रकार की एक्टिविटीज में हिस्सा लिया और अपनी शानदार परफॉर्मेंस के साथ सबका दिल जीत लिया। क्लब की प्रेसीडेंट रीना ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए काफी योगदान दिया। रीना ने कहा कि इस क्लब से जुड़ी सभी महिलाएं मल्टी टैलेंटेड हैं। साथ ही उनमें खजब का उत्साह और उमंग रहता हैं। यह सभी महिलाएं सावन और तीज के लिए एकजुट हुई हैं।

स्वच्छता का खास ख्याल

हमेशा की तरह ‘स्वच्छ भारत’ शपथ के साथ गृहलक्ष्मी दोपहर की शुरुआत हुई, जहां महिलाओं ने स्वच्छ्ता और स्वास्थ्य का ध्यान रखा। स्वच्छ भारत अभियान भारत सरकार द्वारा आरम्भ किया गया राष्ट्रीय स्तर का अभियान है जिसका उद्देश्य गलियों और सड़कों को साफ-सुथरा करना है। इसी के चलते गृहलक्ष्मियों ने भी इस बात का खास ख्याल रखा हैं।

ब्रांड पार्टनर ‘स्ट्रीक्स’ के साथ गृहलक्ष्मियां

ब्रांड पार्टनर स्ट्रीक्स इंडिया के साथ जुड़कर सभी गृहलक्ष्मियों ने कार्यक्रम की शुरुआत की, जैसे ही गृहलक्ष्मियों को पता चला कि हमें यह ब्रांड डिस्काउंट में मिल रहा है वैसे ही उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। गृहलक्ष्मी दोपहर को लेकर इन महिलाओं का कहना है कि वो इस कार्यक्रम को बहुत ज्यादा एन्जॉय करती हैं।

Advertisement

Grehlakshmi Dopahar Event
Grihalaxmis with Brand Partner ‘Streaks’

गतिविधियों का धमाल

सबसे पहले ब्रांड पार्टनर स्ट्रीक्स को लेकर महिलाओं से प्रश्न किया गया। जिसका जबाव बड़ी बेबाकी के साथ गृहलक्ष्मियों ने दिया। इसके साथ ही महिलाएं अलग-अलग गानों में थिरकती हुई नजर आईं। बता दें सॉन्ग ‘बाला-बाला’ पर तो महिलाओं ने धमाल मचा दिया।

Grehlakshmi Dopahar Event
Women were seen dancing in different songs

गृहलक्ष्मियों का दमदार फैशन शो

‘संस्कृत क्लब’ में हुए फैशन शो में यह सभी महिलाएं अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती हुईं नजर आईं। इसके साथ ही थक-थक गाने पर डांस भी किया और रैम वॉक करते हुए धमाल मचाकर सबके दिल को जीत लिया। इस फैशन शो के विनर की बात की जाए तो हम आपको बता दें पहली रनरअप रंजनी तुली रही हैं। दूसरी रनरअप कविता रही हैं और इस शो की बाजीगर यानी विनर जशवीर कौर रही हैं। हालांकि सभी महिलाओं ने अपना बेस्ट दिया है। लेकिन इन तीन महिलाओं की दिलकश अदाओं ने सभी का दिल गार्डन-गार्डन कर दिया। जिसकी वजह से इन्हें फैशन शो का विनर बनाया गया हैं। गृहलक्ष्मी क्वीन कॉम्पटीशन में बुजुर्ग महिलाओं ने रैंप वॉक करके दिखा दिया कि पैशन के आगे उम्र मायने नहीं रखती है।

Advertisement

Grehlakshmi Dopahar Event
Fashion Show in Grehlakshmi Dopahar

इस बार के गृहलक्ष्मी दोपहर कार्यक्रम को एक्ससाइटेड बनाने के लिए हमारे बीच ब्रांड पार्टनर स्ट्रीक्स मौजूद रहे। इसके अलावा महिलाओं को गजब का रैंपवॉक करने के लिए गिफ्टस दिए गए। हमेशा की तरह इस बार भी महिलाओं ने पूरे जोश के साथ गृहलक्ष्मी दोपहर में मौज-मस्ती की। किसी ने अपनी स्टाइल से लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया। तो वहीं किसी ने कॉन्फिडेंट होकर खुद की तरफ ध्यान खीचा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement