For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

गृहलक्ष्मी टॉप 10 ईयरबड्स: Top Earbuds

03:00 PM Apr 14, 2024 IST | Pinki
गृहलक्ष्मी टॉप 10 ईयरबड्स  top earbuds
Grehlakshmi Top 10 Earbuds
Advertisement

Top Earbuds: आजकल के समय मोबाइल कंपनियां ही नहीं अन्य कंपनियां भी वायरलेस ईयरबड्स बना रही हैं। वायरलेस ईयरबड्स आपके डिवाइस से ब्लूटूथ के जरिये जुड़कर ध्वनि प्रदान करते हैं। बाजार में कई कंपनियों के अलग-अलग दाम में ईयरबड्स मौजूद हैं। ऐसे में अगर आप एक अच्छा और बजट में वायरलेस ईयरबड्स लेने चाहते हैं तो गृहलक्ष्मी टॉप 10 की इस सीरीज को देखना न भूलें। गृहलक्ष्मी की ओर से दी गई वायरलेस ईयरबड्स की टॉप 10 सीरीज रिसर्च पर आधारित है, जिसमें से आप अपने लिए बेस्ट ईयरबड्स का चुनाव कर सकते हैं।

Also read : आधुनिक किचन गैजेट्स

वनप्लस

एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ इस बड्स की बैटरी लाइफ 5 घंटे है। इसकी ब्लूटूथ रेंज 10 मीटर तक की है और वॉटर रेसिस्टेंट है। ये आपके म्यूजिक सुनने, ऑडियोबुक और बातचीत के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाते हैं। इन बड्स को खरीदकर आप 4,999 रुपये में एक अच्छे गैजेट का चुनाव कर सकते हैं।

Advertisement

रियलमी

Realme Earbuds
Realme Earbuds

ये तेज़ और सुरक्षित वायरलेस कनेक्शन के लिए बेस्ट ब्लूटूथ है। साथ ही ये डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट सिस्टम से लैस है। अगर आप यात्रा के दौरान गाने सुनने या वीडियो देखने के शौकीन है तो ये बड्स आपके पास होने चाहिए। क्योंकि इसकी बैटरी लाइफ 38 घंटे है। इसकी कीमत 3 ,379 रुपये है, जो आपकी आसानी से ऑनलाइन प्लेटफार्म पर मिल जायेंगे।

जेबीएल

टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स वाटर रेसिस्टेंट और डीप बेस साउंड फीचर के साथ आते हैं। 5.2 वर्जन वाले इन बड्स को इस्तेमाल करते हुए आप सहज ऑडियो या फोन कॉल का एक्सपेरिएंस ले सकते हैं। स्टीरियो साउंड के चलते आप इसमें हर शब्द को बारीकी से समझ और उसका उत्तर दे सकते हैं। इसकी कीमत 3,499 रुपये है।

Advertisement

बोल्ट

Bolt Earbuds
Bolt Earbuds

आमतौर पर ईयरबड्स काले या सफेद रंग ने आते है लेकिन इन बड्स का ब्राउन रंग ही इनकी खासियत हो सकती है। एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन फीचर के साथ ये IPX5 वॉटर रेसिस्टेंट और वॉयस असिस्टेंट से लैस है। इसकी बैटरी लाइफ 60 घंटे है। 1,400 रुपये की कीमत में आने वाले ये बड्स आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं।

बोट

5.2 ब्लूटूथ वर्जन वाले इन ईयरबड्स की बैटरी लाइफ 120 घंटे है। ये फास्ट चार्जिंग और एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर से लैस है। साथ ही ये पसीना और पानी प्रतिरोधी है। अगर आप अपने बड्स की बैटरी की चिंता से मुक्त होना चाहते हैं तो 2 ,799 रुपये की कीमत में आने वाले इन बड्स को खरीद सकते हैं।

Advertisement

रेडमी

Redmi Earbuds
Redmi Earbuds

फ्यूज़न पर्पल रंग में आने वाले ये बड्स देखने में काफी कूल लगते हैं। अगर आप कुछ हटकर लेने का सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा। बात इन बड्स के फीचर की कि जाए तो ये एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन, IP54 वॉटर रेसिस्टेंट और फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ आता है। 38 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आने वाले इन ईयरबड्स की कीमत 2,999 है।

नॉइस

गहरे काले रंग के शौकीन लोग इस कंपनी के VS104 मैक्स TWS ईयरबड्स खरीद सकते हैं जो एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन, IPX5 वॉटर रेसिस्टेंट और फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आते हैं। इन बड्स की बैटरी लाइफ 45 घंटे है, जो आपकी लंबी यात्रा को संगीतमय बनाएंगे। इनकी कीमत 1,799 रुपये है।

जेब्रोनिक्स

Zebronics Earbuds
Zebronics Earbuds

35 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आने वाले ये बड्स IPX7 वॉटर-रेज़िस्टेंट हैं। इसमें वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट फीचर शामिल है। हल्के डिज़ाइन और आरामदायक फिटिंग वाले इन बड्स को पहनने में कोई दिक्कत नहीं आती। इन बड्स की कीमत 3,199 रुपये है।

यूबोन

26 घंटे की बैटरी लाइफ के अलावा ये बड्स बेहतर साउंड क्वालिटी और आरामदायक फीटिंग के साथ आते हैं। ये बड्स अपने फीचर के चलते सुनने के अनुभव को बेहतर बनाते हैं। इसकी कीमत 2,009 रुपये है, जिन्हे आप आराम से अपने बजट में खरीद सकते हैं।

ओप्पो

Oppo Earbuds
Oppo Earbuds

एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर से लैस ये बड्स अच्छी साउंड क्वालिटी प्रदान करते है। इसकी बैटरी लाइफ 28 घंटे लेकिन सबसे खास है कि इन बड्स को सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने पर 2 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक चल सकता है। ये धूल, पानी और पसीना रेजिस्टेंस हैं। इनकी कीमत 3,495 रुपये है।

Advertisement
Advertisement