For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

गृहलक्ष्मी टॉप 10 सनस्क्रीन स्टिक: Sunscreen Stick

03:00 PM Jun 08, 2024 IST | Pinki
गृहलक्ष्मी टॉप 10 सनस्क्रीन स्टिक  sunscreen stick
Sunscreen Stick
Advertisement

Sunscreen Stick: अगर इन गर्मियों में आप भी सनस्क्रीन क्रीम को ट्यूब से निकालकर हाथों में लेने के बाद इस्तेमाल करती हैं तो आपको बता दें ये तरीका अब पुराना हो गया है। इसलिए अब आप सनस्क्रीन को ट्यूब नहीं बल्कि स्टिक में खरीदें। वो भी अपने पसंदीदा ब्रांड और कीमत में। गृहलक्ष्मी इस बार लाया है आपने रीडर्स के लिए टॉप 10 सनस्क्रीन स्टिक, जिसको इस्तेमाल करना इतना आसान है कि आप इसको बेझिझक किसी भी स्थान पर अप्लाई कर सकती हैं। तो देर किस बार की देखते हैं गृहलक्ष्मी टॉप 10 सनस्क्रीन स्टिक-

Also read: जानिए सनस्क्रीन स्टिक को इस्तेमाल के ये 5 फायदे: Sunscreen Stick

डॉट एंड की

Sunscreen Stick
Dot & Key Sunscreen Stick

एसपीएफ़ 50 वाले इस सनस्क्रीन स्टिक में स्ट्रॉबेरी, हयालूरोनिक एसिड और सेरामाइड्स है, जो 20 घण्टे तक आपकी त्वचा को पसीने से मुक्त रखने के साथ सुरक्षित रखता है। साथ ही ये आपकी त्वचा को सूरज की UVA+UVB किरणों से बचाता है। इसकी कीमत 595 रूपये है।

Advertisement

अर्थ रिदम

एसपीएफ 60 वाली ये सनस्क्रीन स्टिक सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। सेरामाइड्स युक्त होने के कारण इसको लगाकर आपकी त्वचा हाइड्रेटेड और कोमल बनी रहती है। इसमें मौजूद हाइलूरोनिक एसिड त्वचा की महीन रेखाओं और झुर्रियों को कम करने में मदद करता है। इसकी कीमत 494 रूपये है।

सो ट्रू

So True Sunscreen Stick
So True Sunscreen Stick

एसपीएफ 50 वाला ये फार्मूला त्वचा को चिपचिपाहट से मुक्त रखने के साथ ताजा बनाए रखता है। इसके इस्तेमाल के बाद त्वचा पर किसी तरह का सफेद रंग न छोड़कर उसको पूरी तरह से नेचुरल दिखाता है। इसका इस्तेमाल सभी प्रकार की त्वचा पर किया जा सकता है। इसकी कीमत 399 रूपये है।

Advertisement

दा डर्मा को

एसपीएफ 60 वाला ये सनस्क्रीन आपकी त्वचा को सूरज की हानिकारक किरणों से बचाता है। सेरामाइड और हयालूरोनिक एसिड युक्त ये सनस्क्रीन स्टिक सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। इसको लगाकर त्वचा पर सफेद परत नजर नहीं आती। इसकी कीमत 749 रूपये है।

मिनिमिलिस्ट

Minimalist Sunscreen Stick
Minimalist Sunscreen Stick

राइस ब्रान ऑयल और विटामिन ई युक्त ये सनस्क्रीन न सिर्फ आपकी त्वचा को धूप से सुरक्षित रखेगी बल्कि उसको जंवा भी बनाएगी। इसका इस्तेमाल न सिर्फ महिलाएं बल्कि पुरुष भी आसानी से कर सकते हैं। इसको लगाना बेहद ही आसान है। इसकी कीमत 759 रूपये है।

Advertisement

एक्वालॉजिका

एसपीएफ 50 वाला ये सनस्क्रीन आपको सूरज की हानिकारक किरणों से बचता है। इसमें विटामिन सी और पपीते की गुण है, जो त्वचा से डार्क स्पॉट और सनटेन को कम कर चमकदार बनाता है। साथ ही इसमें मौजूद हाइलूरोनिक एसिड त्वचा को हाइड्रेट कर उसको खूबसूरत बनाता है। इसकी कीमत 639 रूपये है।

एम कैफीन

MCaffeine Sunscreen Stick
MCaffeine Sunscreen Stick

ये सनस्क्रीन एसपीएफ 60 के साथ आता है। ये पूरी तरह से मेकअप फ्रेंडली प्रोडक्ट है। इसका इस्तेमाल न सिर्फ आपको UVA और UVB किरणों से बचाता है बल्कि UV किरणों से त्वचा को हुई क्षति की मरम्मत भी करता है। इसमें अल्टीमेट हाइड्रेशन और मॉइस्चराइजेशन के गुण मौजूद हैं। इसकी कीमत 599 रूपये है।

अनड्राई

सभी प्रकार की त्वचा के लिए तैयार की गई ये एसपीएफ 50 सनस्क्रीन महिला और पुरुष दोनों इस्तेमाल कर सकते हैं। ये सनस्क्रीन लोशन जेल ब्रॉड स्पेक्ट्रम सुरक्षा के साथ फोटोस्टेबल है जो कोई सफेद रंग नहीं छोड़ती। इसका इस्तेमाल त्वचा को हाइड्रेट रखता है। इसकी कीमत 331 रूपये है।

टीएनडब्लू

TNW Sunscreen Stick
TNW Sunscreen Stick

इसमें लीकोरिस एक्सट्रैक्ट है जो सूरज से त्वचा को बचाने के मुंहासों के निशानों को कम करता है। इसका केरट सीड एक्सट्रेक्ट और रास्पबेरी एक्सट्रेक्ट त्वचा को चमकदार बनाता है, और सूजन को कम करता है। और यूवीबी क्षति से बचाता है। इसकी कीमत 425 रूपये है।

बी बॉडीवाइज

ये सनस्क्रीन स्टिक SPF 50 के साथ आपके चेहरे और शरीर की त्वचा को धूप से बचाने के साथ मैट फ़िनिश प्रदान करता है। ये पूरी तरह से मेकअप फ्रेंडली और वाटर रेसिस्टेंट है। साथ ही इसको सभी प्रकार की त्वचा के लिए बनाया गया है, जो पूरा दिन देखभाल प्रदान करता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement