For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जिंदगी के हसीन पलों से टीनएज के खनकते किस्‍से लेकर आ रही है ‘गुल्‍लक 4’: Gullak Season 4 Release Date

05:33 PM May 20, 2024 IST | Nisha Singh
जिंदगी के हसीन पलों से टीनएज के खनकते किस्‍से लेकर आ रही है ‘गुल्‍लक 4’  gullak season 4 release date
Gullak Season 4 Release Date
Advertisement

Gullak Season 4 Release Date: कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जो हमे अपनी सी लगती है। इनके किरदारों को इस तरह बुना जाता है जिनमें हमें आस पास के लोगों की झलक देखने को मिलती है और जब ये किरदार पर्दे पर आते हैं तो सबकी जुबान पर चढ़ जाते हैं। वेब सीरीज गुल्‍लक के किरदारों ने भी लोगों के दिलों पर कुछ ऐसा ही असर डाला। 'गुल्‍लक' के एक के बाद तीन सीजन को दर्शकों का जबरदस्‍त प्‍यार मिला। अब इसके चौथे सीजन का भी ट्रेलर सामने आ गया। जीवन के हसीन पलों में से किस्‍सों की जमां पूंजी में से एक बार फिर गुल्‍लक दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है। आइए आपको बताते हैं कि इस बार मिश्रा परिवार के अनमोल किस्‍सों में आपके मनोरंजन के लिए क्‍या खास है।

Also read : इन सीरीज के नए सीजन का दर्शक कर रहे बेसब्री से इंतजार: Web Series Update

‘गुल्‍लक’ सीरीज की कहानी की शुरूआत हुई थी मिश्रा परिवार के बड़े लड़के अनु की कहानियों से। उसके साथ परिवार की कुछ कहानियों को जोड़ गुल्‍लक के किस्‍सों की खनक को सीजन दर सहजन मेकर्स ने बखूबी दिखाया। अब गुल्‍लक के चौथे सीजन का ट्रेलर भी दर्शकों को लुभा रहा है। गुल्‍लक के अगले सीजन में परिवार के छोटे बेट अमन के टीनएज में होने वाले बदलावों को दिखाया जाने वाला है। हंसते गुदगुदाते हर परिवार में टीनएजर्स की कुछ अपनी अलग ही दुनिया देखने को मिलती है। इन्‍हीं किस्‍सों को मेकर्स इस बार अपने अंदाज में दिखाने वाले हैं। अमन मिश्रा जो दसवीं की बोर्ड में टॉप करने के बाद परिवार के हीरो बन गए थे। टीनएज में कदम रखते ही परिवार और समाज को दरकिनार कर अपनी दुनिया में मगन होने वाले हैं। ट्रेलर में झलक देखने को मिल रही है कि अमन किस तरह अपने शरीर में हो रहे बदलावों के साथ भावनाओं के भंवर में खो रहे हैं। लड़कपन का प्‍यार और परिवार में बड़ों की बात से टकरार अमन इसके लिए हैं पूरी तरह तैयार। किसी के ख्‍वाबों में डूबे बड़े हो रहे अमन की उम्र ही नहीं जुबान भी बढ़ रही है। जो कैंची की तरह अपनों की बातों को काटने के साथ उनकी इज्‍जत की भी धज्जियां उड़ा रही है। अमन की उड़ती पतंग और बढ़ती जबान को काटने के लिए मिश्रा जी और अनु भईया तिकडम भिड़ाते नजर आने वाले हैं। वहीं अनु की जिंदगी में भी किसी खास के आने की उम्‍मीद है। इस सबके बीच मिश्रा जी और मिश्राइन के प्‍यार भरे नोंक झोंक भरे पल लेकर आ रही है गुल्‍लक 4।

Advertisement

पहले सीजन में अनु के एग्‍जाम न क्लियर कर पाने के बाद दूसरे में मोहल्‍ले की नेता नगरी में नाम कमाने और काम के लिए जुगाड़ लगाते अनु से हर उस युवक ने खुद की कहानी को जोड़ा जो घर की जिम्‍मेदारी उठाने के लिए अपनी क्षमता से ज्‍यादा प्रयास कर रहा होता है। मोहल्‍ले में मैच का माहौल और बोर्ड एग्‍जाम के बीच मन का मैच के लिए मचलना। भाइयों का अकेले में एक दूसरे को मार डालने वाली सिचुएशन तक झगड़ना । घर के लिए छोटे छोटे सामान को जुटाने में कई सालों तक सोचना। ऐसे ने जाने कितने पलों को गुल्‍लक के सीजन अपने साथ समेटकर दर्शकों के सामने लेकर आए। इसके दूसरे और तीसरे सीजन सीजन में भी परिवार में होने वाली कुछ ऐसी घटनाओं को दिखाने का प्रयास किया गया जो कभी न कभी हर घर में होती हैं। घर में एक बच्‍चा अच्‍छे मार्क्‍स लेकर आता है और परिवार समेत पूरा मोहल्‍ला उसे आसमान पर उठा लेता है। अमन के टॉप करने के बाद अनु इस स्थिति में खुद को संभालता है और परिवार को सहारा देने के लिए प्राइवेट नौकरी कर अपने जीवन को पटरी पर लाता है। अब चौथे सीजन में अनु की जगह अमन पर कहानी में फोकस होगा।

'गुल्‍लक 4' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शक बेसब्री से इसके स्‍टीमिंग का इंतजार कर रहे हैं। इसे आप 7 जून को सोनी लिव पर देख सकते हैं। गुल्‍लक को श्रेयांश पांडे ने निर्देशित किया है। इसमें जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आते हैं। गुल्‍लक के इस सीजन में हेली शाह भी दिखाई देंगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement