For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

‘बैड कॉप’ में गुलशन देवैया और अनुराग कश्‍यप खेलेंगे चोर पोलिस का खेल: Bad Cop Web Series

01:29 PM Jun 18, 2024 IST | Nisha Singh
‘बैड कॉप’ में गुलशन देवैया और अनुराग कश्‍यप खेलेंगे चोर पोलिस का खेल  bad cop web series
Bad Cop Web Series
Advertisement

Bad Cop Web Series: गुलशन देवैया ओटीटी पर 'गन्‍स और गुलाब' और 'दुरंगा' जैसी वेब सीरीज में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके हैं। ओटीटी पर अपनी पहचान बना चुके गुलशन जल्‍द ही अब एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। डिज्‍नीप्‍लस हॉटस्‍टार पर क्राइम थ्रिलर ‘बैड कॉप’ वेब सीरीज में गुलशन देवैया और जाने माने निर्देशक अनुराग कश्‍यप नजर आएंगे। सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में दोनों काफी खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं। अनुराग कश्‍यप इसमें एक माफिया के किरदार में नजर आएंगे। वहीं गुलशन देवैया डबल रोल निभाने वाले हैं। करण और अर्जुन नाम के किरदार में गुलशन एक ‘बैड कॉप’ की भूमिका निभाते नजर आएंगे। आइए आपको बताते हैं कि इस जबरदस्‍त सीरीज में आपके लिए क्‍या खास है और आप इसे कब देख पाएंगे।

READ ALSO: विदेशी वेब शो की कहानियों पर आधारित हैं ये मशहूर इंडियन वेब सीरीज़: Remake Of Indian Web Series

‘बैड कॉप’ सीरीज जर्मन भाषा की इसी नाम से बनी सीरीज का हिंदी रीमेक है। इस सीरीज में कॉप का किरदार निभाने वाले गुलशन कुछ ऐसे कारनामे करते नजर आएंगे जिससे बैड कॉप की श्रेणी में शामिल हो जाएंगे। करण और अर्जुन में से करण पोलिस में है और अर्जुन क्रिमिनल। सीरीज के ट्रेलर की शुरूआत अनुराग कश्‍यप से होती है। वे इसमें काजबे भाउ के किरदार निभा रहे हैं। जोकि एक माफिया है। बा बा ब्‍लैक शीप गाते हुए वे अचानक से अग्रेसिव अंदाज में नजर आते हैं। वहीं गुलशन देवैया पोलिस की वर्दी में नजर आते हैं। उनकी पत्‍नी उनसे पूछती है कि अर्जुन ने तुमसे कॉन्‍टैक्‍ट किया। वो मर्डर में प्राइम सस्‍पैक्‍ट है। गुलशन कहते हैं बहुत समय से मेरी उससे बात नहीं हुई है। सीरीज के ट्रेलर में सस्‍पेंस के साथ एक्‍शन और थ्रिलर की झलक देखने को मिल रही है। गुलशन और अनुराग की जो भी झलक देखने को मिली है उससे सीरीज में उनकी बेहतरीन अदाकारी का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस सीरीज के ट्रेलर के बाद से ही इंतजार अब खत्‍म होने वाला है।

Advertisement

क्राइम थ्रिलर पर बनी ‘बैड कॉप’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। ये सीरीज 21 जून को डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार स्‍ट्रीम होने वाली है। सीरीज का निर्देशन आदित्‍य दत्‍त ने किया है। गुलशन के साथ सीरीज में हरलीन सेठी लीड रोल में नजर आएंगी। अनुराग कश्‍यप सीरीज में निगेटिव किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। तो क्राइम थ्रिलर पसंद करने वाले दर्शकों के लिए ये वीकेंड इस सीरीज का तोहफा डिज्‍नीप्‍लस हॉटस्‍टार लेकर आ रहा है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement