For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

‘ग्‍यारह-ग्‍यारह’ सीरीज के लिए साथ आए गूनीत मोंगा और करण जौहर: Gyaara Gyaara OTT Release

04:19 PM May 26, 2023 IST | Nisha Singh
‘ग्‍यारह ग्‍यारह’ सीरीज के लिए साथ आए गूनीत मोंगा और करण जौहर  gyaara gyaara ott release
Gyaara Gyaara OTT Release
Advertisement

Gyaara Gyaara OTT Release: शॉर्ट फिल्‍म के लिए ऑस्‍कर जीतने वाली प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा अब ओटीटी पर करण जौहर के साथ एक इंवेस्टिगेटिव सीरीज लाने जा रही हैं। गुनीत का सिख्‍या प्रोडक्‍शन हाउस और करण की धर्माटिक प्रोडक्‍शन बैनर तले ‘ग्‍यारह गयारह’ सीरीज बन रही है। जिसका टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस सीरीज में कृतिका कामरा, राघव जुयाल और धैर्य कारवा मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्‍म का निर्देशन उमेश बिष्‍ट ने किया है। सीरीज जी5 पर स्‍ट्रीम होगी।

तीन दशकों की कहानी दर्शाती सीरीज  

इस सीरीज का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर ने सीरीज अभी से ही दर्शकों की उत्‍युकत बढ़ा दी है। सीरीज की कहानी तीन दशकों की समयावधि पर आधारित है। 1990, 2001, 2016 इन तीन दशकों के बीच कुछ रहस्‍य और पहलुओं को मेकर्स बहुत ही रोचक तरीके से दर्शाने वाले हैं। पास्‍ट एक हिस्‍ट्री है, फ्यूचर एक ड्रीम है और प्रेजेंट ट्रैप है इन लाइनों के बीच तीन दशकों और उसमें किरदारों को घूमते दिखाया जा रहा है। टीजर में राघव जुयाल एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। कृतिका कामरा पोलिस के किरदार में नजर आ रही हैं। जिसे देख लगता है कि सीरीज कोई मर्डर मिस्‍ट्री हो सकती है। हर ग्‍यारह सालों में कोई ऐसी घटना होती है जिसका रहस्‍य एक अनसुलझी पहेली के रूप में दर्शकों को टीजर में दिखाया जा रहा है। सीरीज का टीजर रोमांचित करने वाला है।

 अच्‍छे कंटेंट के लिए साथ आए मेकर्स

करण जौहर, गुनीज मोंगा और जी स्‍टूडियोज का एक साथ सीरीज के लिए काम करना इस बात का संकेत है कि अगर स्‍टोरी अच्‍छी हो तो बडे प्रोडक्‍शन हाउस एक साथ भी काम करने को तैयार रहते हैं। गुनीत मोंगा अपनी फिल्‍मों के कंटेंट की वजह से ही ऑस्‍कर जीत पाई हैं। जाहिर सी बात है उनके लिए कंटेंट सबसे पहले आता है। करण और जी5 के साथ काम करने को लेकर वे काफभ्‍ उत्‍साहित हैं। उनके अनुसार नई शैली और नई जगह यानि ओटीटी के लिए काम करना काफी रोमांचक है। इसके लिए करण और अपूर्व के साथ काम करना बेहद रोचक है। सिख्‍या प्रोडक्‍शन की हाल ही में ‘कटहल’ मूवी भी दर्शकों को पसंद आई है।

Advertisement

करण लम्‍बे समय बाद डायेरक्‍शन को भी हैं तैयार

बात करें करण जौहर की तो प्रोड्यूसर, डायरेक्‍टर और होस्‍ट के रूप में वे कई काम संभालते हैं। लेकिन लम्‍बे समय से करण ने फिल्‍म निर्देशन से दूरी बना रखी है। उनकी फिल्‍में पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी है कि वे ‘रॉकी और रानी की प्रेमकहानी’ का निर्देशन करेंगे। रोमांटिक फिल्‍मों को पर्दे पर बखूबी पेश करने वाले इस फिल्‍म में आलिया और रणवीर सिंह के साथ अपने निर्देशन का कमाल दिखाने वाले हैं। यही नहीं वे इस फिल्‍म में पहली बार जया बच्‍चन को निगेटिव किरदार में पर्दे पर दिखाने वाले हैं। तो करण के डायरेक्‍शन से लेकर प्रोडक्‍शन के जरिए दर्शकों को मनोरंजन के लिए अच्‍छा कंटेट मिलने वाला है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement