For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

फ्लोरल आउटफिट के साथ चुनें ऐसी हेयर एक्सेसरीज़, दिखेंगी आकर्षक: Hair Accessories

04:30 PM May 27, 2023 IST | Anjali Mrinal
फ्लोरल आउटफिट के साथ चुनें ऐसी हेयर एक्सेसरीज़  दिखेंगी आकर्षक  hair accessories
Hair Accessories
Advertisement

Hair Accessories: स्टाइलिश और मॉडर्न दिखने के लिए हम अक्सर अपने लुक को हर तरह से कस्टमाइज करना पसंद करते हैं। वहीं इसके लिए सबसे पहले हम अपने लिए एक अच्छा आउटफिट चुनना पसंद करते हैं और उसके बाद ही बाकी स्टाइलिंग पर ध्यान देते है, जैसे मेकअप, ज्वेलरी और हेयर स्टाइल पर ध्यान देते हैं।

लेकिन जब हेयर स्टाइल चुनने की  बारी आती है तो उस समय हम उसे सजाने की कोशिश में है और कई बार ऐसा होता है कि जल्दबाजी में आकर हम कुछ भी स्टाइल कर लेते हैं। आज के समय की बात करे तो आजकल फ्लोरल आउटफिट्स पहनना काफी पसंद किया जा रहा है, इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे हेयर एक्सेसरीज़ बताने वाले है, जिसे आप फ्लोरल आउटफिट्स के साथ ट्राई कर सकती हैं  और इसको टॉय करने पर आप लाजवाब दिखेगी।

डबल फ्लावर लुक

Hair Accessories
Double Flower Look

इस तरह के हेयर एक्सेसरीज खासकर असली फूलों से कस्टमाइज करके ही बनाई जाती हैं, लेकिन अगर आप चाहे तो ऐसी हेयर एक्सेसरीज को आर्टिफिशियल भी खरीद सकती हैं। यदि आप  ऐसी डबल लेयर वाली हेयर क्लिप लेना चाहती है तो डबल लेयर वाली हेयर क्लिप आपको बाजार में कही भी लगभग 99 रुपये से लेकर 399 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी।

Advertisement

अगर आप छह रही है कि एक बार यह हैरस्टीले टॉय करना चाहिए तो इस तरह की हेयर एक्सेसरीज को आप सिर्फ बन हेयर स्टाइल के साथ ही कैरी करें तो यह और अच्छी लगेगी। ऐसी हेयर एक्सेसरीज आप चाहे तो किसी भी तरह के आउटफिट के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

फ्लोरल हेयर क्लिप

Floral Hair Clip
Floral Hair Clip

ऐसी हेयर एक्सेसरीज आपको करीब 100 रुपये से लेकर 150 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी। वैसे तो आपको इसमें कई तरह के कलर ऑप्शन देखने को मिल जाएंगे, लेकिन अगर आप इसमें से भी कुछ हट कर क्लासी लुक कैरी करना चाहती हैं, तो व्हाइट या गोल्डन कलर चुन सकती है। इसके साथ यह बेस्ट ऑप्शन होगा।

Advertisement

ऐसी हेयर एक्सेसरीज आप ओपन हेयर स्टाइल के लिए स्टाइल कर सकती हैं। लेकिन हम आपको दे कि इसके साथ ही ओपन हेयर स्टाइल और ऐसी एक्सेसरीज आप केवल लहंगे के साथ ही स्टाइल करें।

पर्ल जाल हेयर एक्सेसरीज़

पर्ल जाल हेयर

फ्लोरल आउटफिट के साथ पर्ल हेयर एक्सेसरीज़ बेहद ही रॉयल लुक देती हैं। हम आपको बता दें कि इस तरह के हेयर एक्सेसरीज आपको करीब 99  रुपये से लेकर 300 रुपये तक बाजार में कही भी आसानी से मिल जाएंगी।

Advertisement

आप चाहे तो इसके लिए कलरफुल पर्ल हेयर एक्सेसरीज को भी अपने आउटफिट के हिसाब से चुन सकती हैं। अगर आप यह टॉय करना चाहती है तो इस तरह की हेयर एक्सेसरीज आप खासकर साड़ी के साथ बन हेयर स्टाइल पर स्टाइल कर सकती है।

पर्ल हेयरबैंड

Pearl Hairband
Pearl Hairband

आप फ्लोरल आउटफिट के साथ, पर्ल हेयरबैंड्स का उपयोग भी कर सकती है, यह आपको अपने पार्टी-फिट या फैंसी डिनर लुक को सुंदर बनाने में काफी हद तक सहायक हो सकता है। किसी वेडिंग फंक्शन से हट कर पार्टी मूड में हो तो यह स्टाइल एक बार जरूर ट्राय करे।

नॉट हेयरबैंड

नॉट हेयरबैंड

चलते-फिरते एक लुक के लिए इसे अपने मेसी बन्स और मिडिल-पार्ट हेयर स्टाइल के साथ स्टाइल करें। वे एक साधारण ब्रंच लुक को बढ़ाने के लिए बहुत अच्छे हैं। गाँठ वाले हेयरबैंड रेशम या मखमल के होते हैं। नॉट हेयरबैंड भी फ्लोरल आउटफिट के साथ आपको काफी स्टाइलिश लुक देगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement