For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

झड़ते बालों से हो चुकी हैं परेशान, ट्राई करें ये बेहतरीन प्रोडक्ट्स: Hair Loss Products

Stop Hair Fall Immediately: आजकल के बदलते वक्त में स्किन और बालों से जुड़ी समस्याएं लोगों में काफी आम होती जा रही हैं। बहुत बड़ी संख्या में महिलाएं बालों के झड़ने की समस्या से परेशान रहती हैं। महंगे कैमिकल प्रोडक्ट्स और ट्रीटमेंट लेने के बाद भी लोगों को बालों के झड़ने की समस्या से निजात मिल सकती है। आज हम आपको ऐसे ही बेहतरीन प्रोडक्ट्स के बारे में बताएंगे, जिससे प्रेग्नेंसी के बाद होने वाले हेयरफॉल से भी आपको राहत मिल सकती हैं।
02:00 PM Oct 05, 2023 IST | Nikki Kumari
झड़ते बालों से हो चुकी हैं परेशान  ट्राई करें ये बेहतरीन प्रोडक्ट्स  hair loss products
best products for hair fall control
Advertisement

Hair Loss Products: आजकल के बदलते वक्त में स्किन और बालों से जुड़ी समस्याएं लोगों में काफी आम होती जा रही हैं। बहुत बड़ी संख्या में महिलाएं बालों के झड़ने की समस्या से परेशान रहती हैं। महंगे कैमिकल प्रोडक्ट्स और ट्रीटमेंट लेने के बाद भी लोगों को बालों के झड़ने की समस्या से निजात मिल सकती है। आज हम आपको ऐसे ही बेहतरीन प्रोडक्ट्स के बारे में बताएंगे, जिससे प्रेग्नेंसी के बाद होने वाले हेयरफॉल से भी आपको राहत मिल सकती हैं।

विशकेयर हेयर सीरम

अगर आपकी हेयरलाइन काफी कम हो चुकी है और बालों का झड़ना बंद नहीं हो रहा है, तो आपको विशकेयर का ये हेयर सीरम ट्राई करना चाहिए। इसे 3% रेडेंसिल, 4% एनागैन, 2% बैकापिल, कैफीन, बायोटिन, प्लांट केराटिन और चावल के पानी के साथ तैयार किया गया है। ये प्रोडक्ट 94% तक न्यू हेयर ग्रोथ का दावा करता है। इसे आप रात के वक्त और हफ्ते में 5 दिन इस्तेमाल कर सकते हैं।

इंदूलेखा हेयर ऑयल

Hair Loss Products
Hair Loss Products-Indulekha Bringha Hair Oil

इंदूलेखा हेयर ऑयल नए बालों की ग्रोथ के लिए काफी अच्छा ऑप्शन है। इससे आपके झड़े हुए बाल फिर से वापिस आ सकते हैं। इसके अंदर आंवला के गुण हैं, जो आपके स्कैल्प पर ब्लड सर्कुलेशन को ठीक करता है और आपके बालों की जड़ों को मजबूत बनाने में मदद करता है। इसके साथ ही इसमें ब्राहमी और बादाम का भी इस्तेमाल किया गया है। इसमें 11 बेहतरीन हर्ब्स के गुण हैं।

Advertisement

द मॉम्ल को नेचुरल शैंपू

बालों का झड़ना कम करने के लिए आप द मॉम्ल को नेचुरल शैंपू को अपने रूटीन में शामिल कर सकते हैं। ये शैंपू खासकर पोस्ट प्रेग्नेंसी के बाद होने वाले हेयर लॉस को कम करने के लिए है। इसके अंदर नेचुरल प्रोटीन है। ये एक सल्फेट फ्री प्रोडक्ट है। ये आपकी हेयर ग्रोथ को सपोर्ट करता है। इसके साथ ही ये बालों के टेक्सचर को सुधारने के साथ शाइनी बनाता है। इसमें मौजूद मोरिंगा का तेल आपके बालों को कंडीशन करने का काम करता है।

यह भी देखें-हेलो आई मेकअप है सोशल मीडिया सेंसेशन, आंखों को मिलेगी ऐसी चमक कि शाइन करेंगी आप: Halo Eye Makeup

Advertisement

लोरियल पेरिस हायल्यूरॉन मॉइस्चर 72H हाइड्रेटेड हेयर 2

Hyaluron Moisture 72H Moisture Filling Shampoo With Hyaluronic Acid
Hair Loss Products-Hyaluron Moisture 72H Moisture Filling Shampoo With Hyaluronic Acid

बालों के झड़ने की समस्या को कम करने के लिए आप इस लोरियल पेरिस हायल्यूरॉन मॉइस्चर 72H हाइड्रेटेड हेयर 2 - स्टेप रूटीन शैम्पू + कंडीशनर को भी ट्राई कर सकते हैं। ये प्रोडक्ट दावा करता है कि इसके इस्तेमाल से बालों की फ्रिजीनेस कम होगी, बाल सॉफ्ट और सिल्की होंगे। साथ ही ये आपके बालों को बाउंस देगा। ये बालों में मॉइस्चर को लॉक करता है। इसके अलावा ये हर हेयर टाइप के लिए बेहतर है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement