For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

खूबसूरत हाफ हार्ट दुल्हन मेहंदी डिज़ाइन: Half Heart Mehndi

04:00 PM Mar 18, 2023 IST | Nikki Mishra
खूबसूरत हाफ हार्ट दुल्हन मेहंदी डिज़ाइन  half heart mehndi
Advertisement

Half Heart Mehndi:  शादी-पार्टी या फिर किसी तीज त्यौहार पर हाथों पर ब्राइडल मेहंदी लगाने का सोच रही हैं, तो इस अवसर पर अपने हाथों पर हाफ हार्ट दुल्हन के मेहंदी डिज़ाइन  बनवाइए। इस तरह के डिज़ाइन आपके हाथों पर बेहद ही खूबसूरत नजर आएंगे। साथ ही आपके पार्टनर को भी इस तरह का डिज़ाइन काफी ज्यादा पसंद आएगा। आज हम इस लेख में कुछ ऐसे बेहतरीन डिज़ाइन  के बारे में बताएं, जो शायद आपको काफी पसंद आए। आइए जानते हैं हाफ हार्ट के दुल्हन मेहंदी डिज़ाइन।

यह भी देखे-Mehndi Designs: बहन की शादी में लगाएं मेहंदी के ये बेहतरीन डिजाइन्स

Half Heart Mehndi: हैवी डिज़ाइन के साथ हाफ हार्ट

Half Heart Mehndi
Half Heart Mehndi Design

अगर आप ब्राइडल मेहंदी डिज़ाइन अपने हाथों पर बनवा रही हैं, तो इसके साथ अपने दोनों हाथों पर हाफ हार्ट मेहंदी डिज़ाइन  जरूर बनवाएं। इस तरह का मेहंदी डिज़ाइन  काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आएगा। हार्ट के अंदर आप अपने नाम के पहले लेटर को लिखवा सकते हैं। इससे मेहंदी का लुक परफेक्ट नजर आएगा।

Advertisement

हाफ हार्ट विथ ब्लॉक्स

Half Heart with Block Design
Half Heart with Block Design

हाथों पर हाफ हार्ट मेहंदी डिज़ाइन  के अंदर आप ब्लॉक्स बनवा सकती हैं। यह आपके मेहंदी के रंग को काफी खूबसूरत करेगा। साथ ही आपके हाथों पर लगा यह डिज़ाइन  आपके ब्राइडल लुक को परफेक्ट बना सकते हैं। इसके अलावा आप तीज-त्यौहार के मौके पर भी इस तरह के मेहंदी डिज़ाइन  बनवा सकती हैं।

सिंपल हाफ हार्ट

Mehndi Design
Half Heart Mehndi

कुछ महिलाओं को अपने हाथों पर सिंपल सा मेहंदी डिज़ाइन  बनना पसंद होता है। अगर आप भी ऐसी महिलाओं में से एक हैं। तो इस तरह के डिज़ाइन  को अपने हाथों पर बनवा सकती हैं। यह आपके हाथों को काफी सिंपल लुक देगा। साथ ही आपके प्यार के रंग को भी गहरा करने में मदद कर सकता है। अपने पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए आप इस तरह का सिंपल हाफ हार्ट मेहंदी डिज़ाइन  बनवा सकते हैं।

Advertisement

ट्रेडिशनल हाफ हार्ट मेहंदी डिज़ाइन 

Traditional Mehndi
Traditional Mehndi Design

इस तरह का मेहंदी डिज़ाइन  आपके हाथों पर काफी ज्यादा ट्रेडिशनल लुक देता है। अगर आपको ट्रेडिशनल लुक बेहद पसंद हैं, तो आप हाफ हार्ट के साथ इस तरह के डिज़ाइन  को अपने हाथों पर बनवा सकती हैं। इसके लिए आपको किसी प्रोफेशनल मेहंदी आर्टिस्ट की जरूरत है। हालांकि, अगर आपको मेहंदी लगानी आती है तो आप इसे खुद भी अपने हाथों पर बना सकती हैं।

हाफ हार्ट के इन खूबूसरत डिज़ाइन्स को आप अपने हाथों पर बनवा सकती हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि ब्राइडल मेहंदी डिजाइ के लिए आपको किसी प्रोफेशनल मेहंदी आर्टिस्ट की मदद लेनी चाहिए, ताकि आपके हाथों पर बेहतर तरीके से मेहंदी सज करे। अगर आपको हमारे ये डिज़ाइन पसंद आए, तो अपने दोस्तों के साथ इसे शेयर करना न भूलें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement