For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

तलाक ले रहे हैं हार्दिक पांड्या और नताशा,सोशल मीडिया पर जमकर हो रही चर्चा: Hardik and Natasha Divorce

04:56 PM May 27, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
तलाक ले रहे हैं हार्दिक पांड्या और नताशा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही चर्चा  hardik and natasha divorce
Hardik and Natasha Divorce
Advertisement

Hardik and Natasha Divorce: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा इस समय अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल ऑल राउंडर और उनकी पत्नी के बीच तलाक की खबरें लगातार सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि, अब तक इस बारे में ऑफिशियली दोनों की तरफ से कोई भी अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन इसी बीच नताशा को एक नए शख्स के साथ देखा गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं।

Also read: हार्दिक पंड्या से अपने ब्रेकअप के बारे में ये है एली का कहना 

सोशल मीडिया पर हर जगह यह चर्चा है की हार्दिक और नताशा एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। इसके बाद हार्दिक की प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा नताशा के नाम हो जाएगा। हर जगह ये चर्चा चल रही है कि नताशा और हार्दिक आखिरकार क्यों अलग हो रहे हैं।

Advertisement

आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा के अलग होने की चर्चा तब से शुरू हुई है जब से नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम में बदलाव कर लिया है और पांडया सरनेम हटा लिया है। आईपीएल में भी मुंबई इंडियंस को चीयर करने के लिए उन्हें स्टेडियम में नहीं देखा गया था।

डिवोर्स की खबरों के बीच नताशा को एक दूसरे व्यक्ति के साथ घूमते हुए देखा गया। अब यह उनके कोई दोस्त है या फिर कोई सीक्रेट एडमायर यह कह पाना मुश्किल है। लेकिन जब यहां उनसे तलाक के खबरों के बारे में पूछा गया तो वह थैंक यू कहते हुए आगे बढ़ गई।

Advertisement

सभी जानते हैं कि कोविड 2020 के बीच दोनों के साथ होने की खबरें सामने आई थी। हार्दिक ने नताशा को बोर्ड पर प्रपोज किया था। इसके बाद पिछले साल दोनों में दो बार शादी की। एक शादी हिंदू रीति रिवाज से हुई थी और दूसरी क्रिश्चियन रीति रिवाज से की गई थी। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्या है।

हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आज के जमाने में शादी को सिर्फ एक जिम्मेदारी की तरह लें ना कि उत्सव की तरह। दूसरे यूज़र ने कहा कि दुश्मन मिले हजार पर ऐसी बीवी ना मिले। एक ने कहा कि हार्दिक उनसे बेहतर पार्टनर डिजर्व करते हैं। एक यूजर ने कहा पांड्या की कहानी जब निराली शादी से पहले बच्चा शादी के बाद तलाक धोखा खा गया पांडू भाई। इसके अलावा कई सारे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Hardik and NatasaHardik Pandya
Whatsapp share facebook share tweet button koo share telegram share Native Share
Advertisement