For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

‘नामाकूल’ वेब सीरीज के ट्रेलर में ग्‍लैमरस अंदाज में दिखीं हिना खान: Namacool Web Series

05:36 PM May 15, 2024 IST | Nisha Singh
‘नामाकूल’ वेब सीरीज के ट्रेलर में ग्‍लैमरस अंदाज में दिखीं हिना खान  namacool web series
HINA KHAN
Advertisement

Namacool Web Series: टीवी इंडस्‍ट्री की जानी मानी एक्‍ट्रेस हिना खान अपनी खूबसूरती और अदाकारी से दर्शकों के दिलों में राज करती हैं। अब वे जल्‍द ही एक बार फिर अपनी अदाकारी से दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएंगी। उनकी ‘नामाकूल’  वेब सीरीज का ट्रेलर सामने आया है। जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही हैं। ये सीरीज लखनऊ के दो कॉलेज जाने वाले लड़कों के इर्द गिर्द घूमती है। ये हल्‍की फुल्‍की कॉमेडी से भरपूर सीरीज है। आइए आपको बताते हैं कि क्‍या खास है इस सीरीज में और आप इस किस प्‍लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

Also read : हिना खान पंजाबी सिनेमा में करेंगी डेब्यू: Hina Khan Punjabi Debut

‘नामाकूल’ सीरीज का नाम ही ऐसा है कि सोचने पर मजबूर हो जाएं कि आखिर क्‍या होगा इस सीरीज में। सीरीज में लखनऊ के दो कॉलेज स्‍टूडेंट्स मयंक और पीयूष की जिंदगी में होने वाली मौज मस्‍ती को दिखाया जाने वाला है। कॉलेज में पढ़ने वाले से दोनों स्‍टूडेंट लखनऊ में अपनी धाक जमाने की कोशिशें करते रहते हैं। तभी कॉलेज में ‘मैं हूं न’ फिल्‍म की सुष्मि‍ता सेन के अवतार में हिना खान का कॉलेज में एंट्री होती है। वे सीरीज में रूबिया नाम के किरदार को निभा रही हैं। शिफॉन साडी में हिना बला की खूबसूरत लग रही हैं। कॉलेज और शहर में अपना भौकाल बनाने की कोशिश में लगे मयंक और पीयूष के बवाल और रूबिया के साथ उनके जीवन में आए भूचाल को कॉमेडी ड्रामा के रूप में रितम श्रीवास्‍तव ने डायरेट किया है।

Advertisement

लम्‍बे समय बाद हिना खान अपने फैंस के सामने स्‍क्रीन पर नजर आएंगी। हालांकि वे हाल ही में अपनी पंजाबी फिल्‍म ‘शिंदा शिंदा नौ पापा’ की वजह से चर्चा में हैं। अब उनके फैंस सीरीज में उन्‍हें देख काफी खुश हैं। इस सीरीज के ट्रेलर के रिलीज होने के कुछ घंटों में ही 25 लाख से भी ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। सीरीज के सात एपिसोड हैं। इसे आप अमेजन मिनी टीवी 17 मई से देख सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement