For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

’हिंदुस्‍तानी 2’ धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, कमल हासन दिखे एक्‍शन अवतार में: Hindustani 2 Trailer

02:10 PM Jun 26, 2024 IST | Nisha Singh
’हिंदुस्‍तानी 2’ धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज  कमल हासन दिखे एक्‍शन अवतार में  hindustani 2 trailer
Hindustani 2 Trailer
Advertisement

Hindustani 2 Trailer: कमल हासन की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘हिंदुस्‍तानी 2’ का ट्रेलर सामने आ गया है। ट्रेलर में उनका एक्‍शन अवतार देख फैंस काफी उत्‍साहित हैं। कमल हासन का लुक बेहद भी काफी प्रभावशाली है। ‘हिंदुस्‍तानी 2’ में भी पहले पार्ट की तरह समाज की बुराई के खिलाफ लड़ाई में एक स्‍वतंत्रता सैनानी की लड़ाई दिखाई गई है। देश में फैली बुराई और बुराई करने वालों के खिलाफ लड़ने के लिए स्‍वतंत्रता सेनानी हिंदस्‍तानी सेनापति(कमल हासन) पूरी तैयारी के साथ बड़े पर्दे पर आ रहा है। फिल्‍म देखने से पहले ट्रेलर देख इसके एक्‍शन और कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है। आइए जानते हैं कि आखिर क्‍या खास है इस बार हिंदुस्‍तानी की कहानी में।

Also read : सुब्रत रॉय की बायोपिक में अनिल कपूर निभाएंगे सहाराश्री का किरदार: Anil Kapoor Upcoming Film

 ‘कैसा देश है ये, पढ़े-लिखों के पास काम नहीं, काम है तो काबिलियत के लायक पगार नहीं, टैक्स भरो लेकिन कोई फैसिलिटी नहीं। चोर चोरी करता है करेगा, अपराधी अपराध ही करेगा। ट्रेलर की शुरूआत ही इस जबरदस्‍त डायलॉग के साथ होती है। इसके साथ ही रकुल और सिद्धार्थ की एंट्री होती है। सिद्धार्थ इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया में कहते हें हम  दुनिया को दोष देते रहते हैं, सिस्टम ठीक नहीं है, इसे ठीक करना होगा, मुंह फाड़कर चिल्लाते हैं। लेकिन इसे ठीक करने के लिए हम एक तिनका भी नहीं उठाते। ट्रेलर को देख अंदाजा लग रहा है कि फिल्‍म देश के सिस्‍टम और समाज की बुराइयों के खिलाफ है। इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि हमें किसी ऐसे की जरूरत है जो इसके खिलाफ लड़ सके। उनसे एक व्‍यक्ति कहता है ऐसा एक ही है और वो है हिंदुस्‍तानी। इसके बाद एंट्री होती हैं कमल हासन की। वे मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस करते दिखते हैं। उनके देश में वापस आने की मांग करते हुए लोग नजर आ रहे हैं। सेनापति (कमल हासन) कहते हैं कि ये दूसरी स्‍वतंत्रता की जंग है, गांधी के रास्‍ते पर तुम और नेता जी के रास्‍ते पर मैं। दौड़ न पाओगे, छुप न पाओगे। टॉम ऐड जेरी का खेल शुरू हो गया है। इस जबरदस्‍त ट्रेलर के बाद फैंस अब हिंदुस्‍तानी की इस जंग को पर्दे पर देखने को बेकरार हैं।

Advertisement

कमल हासन की हिंदुस्‍तानी में उनके साथ रकुल प्रीत, सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्‍म का निर्देशन शंकर ने किया है और संगीत अनिरुद्ध रविचंद्रन ने किया है। देश की स्‍वतंत्रता को तो सालों बीत चुके हैं लेकिन अभी भी देश को कई चीजों से आजादी चाहिए। आजाद देश में एक और आजादी की जंग को पर्दे पर देखने के लिए तैयार हो जाइए। फिल्‍म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement