For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

शादी के बाद हनीमून पर सेलिब्रिटीज की तरह करें खुद को स्टाइल : Honeymoon Outfit Ideas

अपने हनीमून पर सुपर स्टाइलिश और खूबसूरत दिखने के लिए इन सेलिब्रिटीज के यह सुपर हॉट और सेक्सी लुक्स रीक्रिएट कर सकती हैं।
04:30 PM Mar 03, 2024 IST | Renuka Goswami
शादी के बाद हनीमून पर सेलिब्रिटीज की तरह करें खुद को स्टाइल   honeymoon outfit ideas
Honeymoon Outfit Ideas
Advertisement

Honeymoon Outfit Ideas : शादी के बाद हनीमून के लिए हर कोई सुपर एक्साइटिड रहता है। अगर आप भी अभी नई-नई शादी के बंधन में बंधी हैं, और अपने हनीमून ट्रिप की तैयारी कर रही हैं। तो ये आर्टिकल आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। हर कोई अपने हनीमून पर सेलिब्रिटीज की तरह सुपर स्टाइलिश दिखना चाहता है। खास कर बात लड़कियों की करें तो वे महीनों पहले से अपनी शॉपिंग की तैयारियों में जुट जाती हैं। अगर आप भी अपने हनीमून के लिए अच्छे आउटफिट्स की तलाश में हैं। तो इन सेलिब्रिटीज के वार्डरोब पर एक नजर डाल
सकती हैं। आज हम आपके लिए सेलिब्रिटीज के वार्डरोब से कुछ सुपर स्टाइलिश और कैजुअल आउटफिट आइडियाज लेकर आए हैं।

Also read : “गुम है किसी के प्यार में” की रीवा दिखती हैं रियल लाइफ में भी बेहद खूबसूरत: Sumit Singh Looks

सेलिब्रिटीज के ये सुपर स्टाइलिश लुक्स हैं, एकदम हनीमून परफेक्ट : Honeymoon Outfit Ideas

कियारा आडवाणी का सुपर हॉट लुक

कियारा आडवाणी अपने हर लुक को बड़ी खूबसूरती के साथ स्टाइल करती हैं। इस बीच लुक में कियारा ने सुपर हॉट बिकनी टॉप के साथ धोती बॉटम स्टाइल किया है। ये लुक उन लड़कियों के लिए परफेक्ट है, जो बिकिनी में कंफर्टेबल फील नहीं करती हैं। कियारा ने इस लुक को खास और स्टाइलिश बनाने के लिए हेड स्कार्फ को कैरी किया है। स्पेशल रेड कलर हनीमून के लिए एकदम परफेक्ट है।

Advertisement

अनन्या का खास व्हाइट शर्ट लुक

हनीमून पर अक्सर लड़कियां कैजुअल और कंफर्टेबल कपड़े पहनने के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखाना चाहती हैं। इस लुक में अनन्या पांडे ने सुपर कंफर्टेबल कपड़ों को बड़े ही स्टाइलिश तरीके से कैरी किया है। अनन्या ने कैजुअल व्हाइट शर्ट को क्रॉप टॉप की तरह प्रिंटेड मिनी स्कर्ट और फंकी इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया है। अनन्या का ये लुक लंच डेट लिए परफेक्ट है।

ईशा गुप्ता का बोल्ड को-ऑर्ड-सेट

ईशा गुप्ता बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। ईशा इस लुक में काफी सेक्सी और सुपर हॉट नजर आ रही हैं। आप भी हनीमून पर किसी बीच का प्लान बना रही हैं, तो ईशा का ये को-ऑर्ड-सेट लुक एकदम परफेक्ट है। ईशा ने मेसी हेयर और मिनिमल ज्वेलरी के साथ इस सेक्सी लुक को कंप्लीट किया है। आजकल इस तरह के को-ऑर्ड-सेट काफी ट्रेंडी हैं।

Advertisement

जिया शंकर का कुल ट्रेंडी लुक

बीते कुछ दिनों से जिया शंकर का ये सुपर कूल कश्मीर लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। जिया ने इस केजुअल लुक को बड़े ही स्टाइलिश तरीके से कैरी किया है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। अगर आप भी अपने हनीमून के लिए किसी ठंडी जगह पर जा रही हैं, तो जिया का ये स्टाइलिश लुक रीक्रिएट कर सकती हैं।

नुसरत का सुपर कैजुअल अंदाज

हनीमून ट्रिप पर अधिकतर हॉट और सेक्सी ड्रेसेज स्टाइल करने के बाद कई बार कुछ कैजुअल ट्राई करना चाहती हैं। तो नुसरत का ये लुक एकदम परफेक्ट होगा। नुसरत ने इस लुक में सिंपल बॉटम के साथ मैचिंग क्रॉप टॉप स्टाइल किया है। आप भी इवनिंग डेट पर नुसरत का ये सुपर कैजुअल लुक कैरी कर स्टाइलिश दिख सकती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement