For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

डराने के साथ हंसा हंसाकर लोटपोट कर देगी ये हॉरर कॉमेडी फिल्में: Horror Comedy Films

05:00 PM Mar 15, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
डराने के साथ हंसा हंसाकर लोटपोट कर देगी ये हॉरर कॉमेडी फिल्में  horror comedy films
Advertisement

Horror Comedy Films: आजकल जितनी फिल्में थियेटर में रिलीज नहीं हो रही है उससे ज्यादा फिल्में ओटीटी पर धमाल मचा रही है। लोग थिएटर के बजाय अपने घर पर ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इन प्लेटफार्म पर आपको हर तरह के जॉनर की फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल जाएगी। आज हम आपको ओटीटी पर रिलीज हुई ऐसी पांच हॉरर कॉमेडी फिल्मों के बारे में बताते हैं, जिसने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है और फैंस ने इन पर खूब प्यार लुटाया है। अगर आप भी हॉरर और कॉमेडी देखने के शौकीन है तो इन फिल्मों से अपना मनोरंजन कर सकते हैं।

यह भी देखे-सच्ची यारी को बयां करती हैं ये भारतीय वेब सीरीज़, इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखिए

Horror Comedy Films: फोन भूत

Horror Comedy Films
Horror Comedy Films-Phone Bhoot

गुरमीत सिंह के डायरेक्शन में बनाई गई इस फिल्म में कैटरीना कैफ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म थिएटर में भी रिलीज की गई थी और अब यह ओटीटी पर धमाल मचाती नजर आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन देखते ही देखते ये फिल्म ओटीटी के टॉप ट्रेंड में शामिल हो गई है। अमेजन प्राइम वीडियो पर इसे देखा जा सकता है।

Advertisement

भूल भुलैया

Horror Comedy Movies
Bhool Bhulaiyaa

विद्या बालन और अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया भले ही पुरानी हो गई हो और इसका सेकंड पार्ट भी अब तो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है। लेकिन पहले पार्ट का क्रेज आज भी लोगों के बीच देखा जाता है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया था और विद्या बालन का किरदार और एक्टिंग भी देखने लायक है। डिज्नी हॉटस्टार पर इस मूवी को इंजॉय किया जा सकता है।

भूल भुलैया 2

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie
Bhool Bhulaiyaa 2

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ तब्बू ने इस फिल्म से सिनेमाघरों में जमकर धमाल मचाया है। अक्षय कुमार और विद्या बालन की फेमस फ्रेंचाइजी भूल भुलैया का सीक्वल है जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद यह फिल्म ओटीटी पर भी पसंद की जा रही है। अगर आप इसे देखना चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स पर यह उपलब्ध है।

Advertisement

भूत पुलिस

Bhoot Police

सैफ अली और अर्जुन कपूर की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों ने पसंद किया था। अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दर्शकों के लिए उपलब्ध है।

एनाबेल सेतुपति

Horror Comedy Name
Annabelle Setupathi

तमिल भाषा की ये हॉरर कॉमेडी फिल्म देख कर आपको बहुत मजा आने वाला है। ये दर्शकों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है और इसमें हॉरर और कॉमेडी का शानदार मिक्सचर आपको लोटपोट कर देगा। ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर उपलब्ध है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement