For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सूती साड़ी पहनकर हो चुकी हैं बोर तो इस समर सीजन में ट्राई करें ये ट्रेंडी और कंफर्टेबल साड़ियां, लगेंगी सबसे स्टाइलिश: Summer Saree Collection

गर्मियों के इस मौसम में वर्किंग विमेन को सबसे ज्यादा टेंशन कपड़ों की ही होती है। अगर आप केवल साड़ियां ही पहनती और गर्मियों में नॉर्मल साड़ी ने आपका हाल बेहाल कर दिया है, तो अब आपको कुछ नए फैब्रिक ट्राई करने चाहिए। मार्केट में सूती के अलावा भी कई ऐसे कंफर्टेबल फैब्रिक मौजूद हैं, जो पहनने में आरामदायक होने के साथ स्टाइलिश भी हैं। इन्हें स्टाइल करके आप कमाल की दिखेंगी।
03:01 PM Jun 01, 2024 IST | Nikki Kumari
सूती साड़ी पहनकर हो चुकी हैं बोर तो इस समर सीजन में ट्राई करें ये ट्रेंडी और कंफर्टेबल साड़ियां  लगेंगी सबसे स्टाइलिश  summer saree collection
Summer Saree Collection
Advertisement

Summer Saree Collection: गर्मियों के इस मौसम में वर्किंग विमेन को सबसे ज्यादा टेंशन कपड़ों की ही होती है। अगर आप केवल साड़ियां ही पहनती और गर्मियों में नॉर्मल साड़ी ने आपका हाल बेहाल कर दिया है, तो अब आपको कुछ नए फैब्रिक ट्राई करने चाहिए। मार्केट में सूती के अलावा भी कई ऐसे कंफर्टेबल फैब्रिक मौजूद हैं, जो पहनने में आरामदायक होने के साथ स्टाइलिश भी हैं। इन्हें स्टाइल करके आप कमाल की दिखेंगी।

ऑफिस जाना हो या किसी शादी-पार्टी में हर जगह आप इन साड़ियों को पहन सकते हैं। इन्हें पहनने के बाद हर कोई आपकी तारीफ करने का मौका ढूंढ़ने लगेगा। आइए आपको दिखाते हैं इस समर सीजन के सबसे ट्रेंडी और कूल साड़ी कलेक्शन्स-

Also read: तहलका मचा रहे हैं कुर्ती के ये लेटेस्ट डिजाइन्स, ऑफिस से लेकर कॉलेज तक मच जाएगा कहर: Latest Kurti Design

Advertisement

टिश्यू साड़ी है सबसे बेस्ट

आजकल मार्केट में टिश्यू साड़ी काफी चलन में हैं। इन साड़ियों को गर्मियों में पहनना सबसे ज्यादा सही है। ये बहुत ही लाइटवेट और क्लासी होती हैं। इसे पहनकर आपके चेहरे पर अलग ही नूर दिखेगा। जिन लोगों को सिंपल साड़ियों का कलेक्शन बनाना पसंद है, उनके लिए ये साड़ियां खजाने से कम नहीं है। इसे पहनकर आप ऑफिस से लेकर पार्टी तक कहर मचा देंगी। इसमें हर तरह के डिजाइन्स और कलर्स भी आराम से मिल जाएंगे।

चिकनकारी साड़ियों मे ढाया कहर

चिकनकारी सूट तो आपने बहुत पहनें होंगे, लेकिन क्या इसकी साड़ी आपने ट्राई की है? अगर अब तक आपने चिकनकारी साड़ी नहीं पहनी, तो अब आपको इसे अपने वॉडरोब में जरूर शामिल करना चाहिए। इसमें आप काफी तरह के यूनिक डिजाइन्स और कलर्स ऑनलाइन और ऑफलाइन भी आराम से मिल जाएंगे। ये बहुत ही लाइटवेट और कंफर्टेबल होती हैं। आजकल चिकनकारी में गोटा-पट्टी डिजाइन वाली साड़ियां काफी ट्रेंड में हैं।

Advertisement

ऑरगेंजा साड़ी है सबसे अलग

गर्मियों के लिए बेस्ट साड़ी की बात हो और ऑरगेंजा साड़ी का नाम न आए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ऑरगेंजा फैब्रिक में भी कई तरह की साड़ियां आती हैं। अगर आप डेली वियर के लिए साड़ी देख रही हैं, तो आपको नॉर्मल ऑरगेंजा साड़ी देखनी चाहिए। वहीं, अगर आप स्पेशल ओकेजन के लिए साड़ी लेना चाहती हैं, तो आपको ऑरगेंजा सिल्क साड़ी लेनी चाहिए। ये देखने में बहुत ही रॉयल और क्लासी लगती हैं। इसे स्टाइल करके आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे।

कोटा डोरिया साड़ी

गर्मियों के मौसम में हर महिला की पहली पसंद होती है कोटा डोरिया साड़ी और हो भी क्यों ना। ये साड़ियां होती ही इतनी आरामदायक हैं। ये हैंडलूम साड़ियां होती हैं। जिन महिलाओं को महंगी और हैंडलूम चीजों का शौक है, उनके लिए ये फर्स्ट च्वाइस हो सकती है। अगर आप अपनी गैंग में सबसे अलग और कूल दिखना चाहती हैं, तो आपके कलेक्शन में ये साड़ी तो जरूर होनी चाहिए।

Advertisement

अब इंतजार किस बात का। इस जलती गर्मी को मात देने के लिए आपको भी अपने वॉडरोब में इन कूल, स्टाइलिश और कंफर्टेबल साड़ियों को जल्दी से अपने कलेक्शन का हिस्सा बना लेना चाहिए।

Advertisement
Tags :
Advertisement