For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

शादी में जा रही हैं तो घर पर ही बनाएं ये 8 सिंपल हेयर स्टाइल: Simple Hairstyle

02:00 PM Feb 02, 2024 IST | Pinki
शादी में जा रही हैं तो घर पर ही बनाएं ये 8 सिंपल हेयर स्टाइल  simple hairstyle
Simple Hairstyle
Advertisement

Simple Hairstyle: किसी भी शादी या फंक्शन में जाने के लिए मेकअप के साथ हेयर स्टाइलिंग पर भी महिलाएं काफी पैसे खर्च करती हैं। यदि आप खुद से कुछ हेयर स्टाइल सीख लें तो अपने पैसे बचाकर अपनी महिला मंडली में तारीफें भी पा सकती हैं। हम यहां 8 हेयर स्टाइल के बारे में बता रहे हैं।

Also read : बड़े झुमकों के साथ ट्राय करें ये स्टाइलिश हेयरस्टाइल: Jhumka Hairstyle

क्लासिक बन

Simple Hairstyle
Simple Hairstyle-Classic Bun

अगर आपने लहंगा या साड़ी पहना है तो ये हेयर स्टाइल सबसे परफेक्ट है। इसकी खूबसूरती तब और बढ़ जाती है जब आप इसको लाल गुलाब या अपनी पसंद के ताजे फूलों से सजाती हैं।

Advertisement

वेवी पोनीटेल

जिन लड़कियों को खुले बाल पसंद नहीं है वो इस हेयर स्टाइल को चुन सकती हैं। आजकल वेवी पोनीटेल का ये स्टाइल काफी ट्रेंड में है, जो लहंगे या इंडो वेस्टर्न ड्रेस पर सुंदर लगता है।

हेयर डू विद एसेसरीज

Simple Hairstyle
Simple Hairstyle

जरूरी नहीं है एसेसरीज जूड़े या चोटी के साथ ही अच्छा लगे। खुले बालों में भी एसेसरीज काफी खूबसूरत नजर आती है। आप बालों को हल्का कर्ल करके पसंदीदा हेयर एसेसरीज लगा सकती हैं।

Advertisement

पोनीटेल विद गजरा

अगर आपने ट्रेडिशनल लहंगा या सिल्क की साड़ी पहनी है तो सिंपल पोनीटेल बनाकर उसमें गजरा लगा सकती हैं। ये काफी आसान और खूबसूरत हेयर स्टाइल है जो आपको काफी पसंद आएगा।

लाइट कर्ल्स

Light Curls
Light Curls

ये हेयर स्टाइल कभी भी आउट फैशन नहीं होता। इसको आप किसी भी तरह की ड्रेस पर कर सकती हैं। अगर आपको खुले बालों से परेशानी होती है तो साइड से पिनअप कर सकती हैं।

Advertisement

फ्रेंच चोटी

आप चाहें तो पूरे बालों की फ्रेंच चोटी बनाकर उसको छोटे बालों से सजा सकती हैं या फिर आप साइड से फ्रेंच चोटी करते हुए बाकी बालों को खुला छोड़ सकती हैं। इसके अलावा आप मांगटीका लगाकर अपने हेयर स्टाइल पूरा कर सकती हैं।

हेयर बैंड स्टाइल

Hair Band Style
Hair Band Style

आजकल ये हेयर स्टाइल काफी ट्रैंड में है। अगर आप अपने लुक में ज्यादा ज्वेलरी पसंद नहीं करती तो सिर्फ ये अकेला हेयर बैंड आपके लुक को पूरा कर देगा।

ट्विस्टेड बन

इस हेयर स्टाइल को आप साड़ी या लहंगे पर किसी भी फंक्श में बनाकर जा सकती हैं। आप चाहें तो
एसेसरीज का इस्तेमाल कर सकती हैं। वैसे बिना किसी एसेसरीज के ट्विस्टेड बन काफी क्लासी नजर आता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement