For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

पार्टी में हाई नेक पहन रही हैं, तो इन तरीकों से अपने आउटफिट को बनाएं स्टाइलिश: High Neck Style Tips

04:30 PM Jan 16, 2024 IST | Swati Kumari
पार्टी में हाई नेक पहन रही हैं  तो इन तरीकों से अपने आउटफिट को बनाएं स्टाइलिश  high neck style tips
High Neck Style Tips
Advertisement

High Neck Style Tips : सर्दी के मौसम में स्टाइलिश दिखने के लिए सबसे बेहतरीन आउटफिट में से एक हाई नेक भी है। अगर आप खुद को सर्दी से बचाना चाहती है और साथ में खूबसूरत भी दिखाना चाहती है तो आप किसी भी रंग के हाई नेक को अलग-अलग तरीकों से स्टाइल कर सकती हैं, जो आपके पूरे लुक को कूल बना देगा। हाई नेक एक ऐसा आउटफिट है, जो पहनने में बेहद सहज रहता है। इसे स्टाइल आप पार्टी, घूमने फिरने से लेकर, ऑफिस जाने तक में कर सकती है। हाई नेक हर बॉडी टाइप की महिलाओं पर अच्छा लगता है। आज हम आपको हाई नेक स्टाइल करने के कुछ तरीकों के बारे में बताने वाले है।

Also read: विंटर में लॉन्ग कोट को इन तरीकों से करें स्टाइल: Coat Styling Tips

High Neck Style Tips
High Neck with blazer

अगर आप किसी ऐसी पार्टी में जा रही है, जो खुली जगह पर ऑर्गेनाइज हुई है, तो आप वहां हाई नेक के साथ ब्लेजर पहन सकती हैं। हालांकि, ब्लेजर और हाई नेक को साथ में स्टाइल करते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि हाई नेक से ब्लेजर का रंग थोड़ा डार्क रहना चाहिए। ब्लेजर न सिर्फ आपके लुक को स्टाइलिश बनाता है बल्कि सर्दी में भी आपको महफूज रखता है। अगर आप सेम कंट्रास्ट कलर का ब्लेजर पहनती है, तो उससे आपका लुक निखरकर सामने नहीं आएगा। इसलिए दोनों आउटफिट के कलर कॉन्बिनेशन का ध्यान रखना आवश्यक है।

Advertisement

High Neck with skirt
High Neck with skirt

आप हाईनेक को पेंसिल स्कर्ट और स्टॉकिंग्स के साथ पहन कर परफेक्ट लुक दे सकती है। स्टॉकिंग्स आपको सर्दियों में गर्म रखेगी। साथ ही आपकी बॉडी शेप में भी दिखेगी। आप हाई नेक को पेंसिल स्कर्ट के साथ भी पहन सकती है। स्कर्ट आपके फिगर को परफेक्ट लुक देगा और आप अधिक स्टाइलिश दिखेंगी। अगर आप हाई नेक को स्कर्ट के साथ पहन रही है, तो अपने लुक को थाई हाई बूट्स के साथ स्टाइलिश बना सकती हैं।

Scarf
Scarf

आउटफिट के साथ आप स्कार्फ का इस्तेमाल कई तरह से बांध कर कर सकती है। आप चाहें तो स्कार्फ को बालों में बांध सकती है या फिर गले में नॉटेड करके भी स्टाइल कर सकती है। आप हमेशा प्लेन हाई नेक के साथ प्रिंटेड स्कार्फ को स्टाइल करें।

Advertisement

Pant-Suit

अगर आप प्रिंटेड या ब्लैक ही नेक पहन रही हैं, तो आप उसे किसी पैंट सूट के साथ पेयर कर सकती हैं। व्हाइट हाई नेक स्वेटर को स्टाइलिश लुक देने के लिए व्हाइट पैंट सूट के साथ पेयर करें। इसके अलावा आप अन्य किसी भी को ऑर्ड सेट के साथ भी हाई नेक को पहन सकती हैं। इस आउटफिट्स के साथ आप बालों को खुला रखें।

आप अपने आउटफिट को अपनी एक्सेसरीज से और भी ज्यादा स्टाइलिश बना सकती है। आप हाई नेक के साथ मैचिंग हैंडबैग का इस्तेमाल कर सकती है। आप अपने हैंडबैग और हाई नेक के कलर को सेम रखें। अपने आउटफिट को डार्क कलर की बॉटम के साथ स्टाइल करें। इसके साथ ही आप गले में गोल्ड प्लेटेड पेंडेंट भी पहन सकती हैं। ये कॉम्बिनेशन लुक को एन्हांस कर देगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement