For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

को-स्टार के साथ हुआ इश्क़ तो छोड़ना पड़ेगा शो, इस डायरेक्टर ने रखी अजीब शर्त: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode

11:47 AM Apr 04, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
को स्टार के साथ हुआ इश्क़ तो छोड़ना पड़ेगा शो  इस डायरेक्टर ने रखी अजीब शर्त  yeh rishta kya kehlata hai episode
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode: स्टार प्लस पर प्रसारित टीवी शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" वैसे तो किसी परिचय का मोहताज नहीं है। इसकी शुरुआत साल 2009 से हुई थी और अभी तक इसका सफ़र जारी है। अक्सर छोटे पर्दे का यह शो किसी न किसी वजह से मी डिया में चर्चा का केंद्र बना रहता है, कभी अपने स्टारकास्ट को लेकर तो कभी इसकी स्टोरी इसे चर्चा का विषय बनाती हैं। "ये रिश्ता क्या कहलाता है" शो एक बार फ़िर मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है, पर इस बार शो कर रहे कलाकारों को लेकर नहीं बल्कि शो को करने के अजीब शर्त के कारण। दरअसल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" शो के डायरेक्टर राजन शाही ने अपने नए अदाकारों से ऐसी पॉलिसी पर साइन कराया है, जिसे सुनकर सभी चौंक गए हैं, साथ ही किसी को इस बात पर यकीन भी नहीं हो रहा कि राजन शाही ऐसा भी कर सकते हैं।

Also read : हेल्थ नहीं बल्कि इस वजह से हिना खान ने छोड़ा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’

शो में आई 'नो डेटिंग पॉलिसी'

मीडिया में चल रही खास रिपोर्ट के अनुसार "ये रिश्ता क्या कहलाता है" टीवी सीरियल के पुराने कलाकार शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को एक दूसरे से प्यार हो गया था। जिससे शूट के समय एक दूसरे से वो बातचीत ज्यादा करते थे, वहीं कई बार इस वजह से शूट में समय ज्यादा लग जाता है। जिसकी वजह से अन्य सभी कलाकारों को परेशानी का सामना करना पड़ता था। जिसके बाद शो के मेकर्स ने इन दोनों को शो से बाहर कर दिया था।

Advertisement

इनकी जगह राजन शाही ने जल्द ही रोहित पुरोहित को टीवी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में अरमान के किरदार के लिए साइन किया। रोहित पुरोहित को शो में कास्ट करते वक़्त राजन शाही ने नो अफेयर बांड पर साइन कराया है, जिसका मतलब है कि शो के दौरान आप शो में मौजूद किसी भी को-स्टार से इश्क़ नहीं फरमा सकते हैं। अगर ऐसा किया तो आपको शो बीच में ही छोड़ना पड़ेगा।

रोहित पुरोहित हैं शादीशुदा

आपको बता दें कि "ये रिश्ता क्या कहलाता है" के नए अरमान यानि रोहित पुरोहित की शादी शीना बजाज से पहले ही हो चुकी है। ऐसे में उन्हें इस बांड से कोई दिक्कत नहीं हुई, उन्होंने आसानी से शो के मेकर्स की शर्त मान ली। इधर ये बात जब मीडिया में आई तब से फैंस की अलग-अलग प्रतिक्रिया मिल रही है लोग कह रहे हैं कि रोहित पुरोहित की वाइफ शीना बजाज के लिए ये तो खुशखबरी है। वहीं कई फैंस शो के इस शर्त से नाराज भी दिख रहे हैं, उनके मुताबिक इश्क़ किसी से भी कहीं भी हो सकता है, ऐसी शर्त कौन रखता है।

Advertisement

आपको बता दें कि रोहित पुरोहित ने अपनी पहचान छोटे पर्दे पर प्रसारित सीरियल "उडारियां" से प्रसिद्धि हासिल की थी, जिसके बाद से लोग उनकी अदाकारी का लोहा मानते हैं, फैंस भी उनकी अदाकारी के दीवाने हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement