For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

गर्मी में चाहिए स्टाइल के साथ कंफर्ट तो इन मैक्सी आउटफिट्स को करें ट्राई: Maxi Dress Designs

10:00 AM Apr 06, 2024 IST | Swati Kumari
गर्मी में चाहिए स्टाइल के साथ कंफर्ट तो इन मैक्सी आउटफिट्स को करें ट्राई  maxi dress designs
Maxi Dress Designs
Advertisement

Maxi Dress Designs : गर्मी के मौसम में महिलाओं के लिए आउटफिट्स को लेकर कई तरह के ऑप्शंस मौजूद है, जिन्हें पहनकर वह काफी कूल महसूस कर सकती हैं। इन्हीं आउटफिट्स में मैक्सी ड्रेस का भी नाम शामिल है, जिसके कई अलग तरह की डिजाइंस मार्केट में मौजूद है और आप इन्हें गर्मी के मौसम में ट्राई कर सकती हैं। मैक्सी ड्रेस न सिर्फ आपको गर्मी के मौसम में आरामदायक एहसास दिलाता है, बल्कि आपके पूरे लुक को भी काफी स्टाइलिश बनाने का काम करता है। ऐसे में आज हम आपको मैक्सी ड्रेस के कुछ डिजाइंस के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें आप ट्राई कर सकती हैं।

Also read: समर सीज़न इन 6 ड्रेस डिजाइन को वॉर्डरोब में करें शामिल: Summer Outfits Ideas

Maxi Dress Designs
A-Line Maxi Dress

अगर आप ऑफिस जाने वाली महिला है तो आप ए-लाइन मैक्सी ड्रेस डिजाइन ट्राई कर सकती हैं। यह आपको कंफर्टेबल होने के साथ ही एथनिक लुक भी देने में मदद करेगा। ध्यान रखें कि ऐसे आउटफिट के साथ अपनी ज्वेलरी काफी मिनिमल रखें, तभी आपको एक अच्छा लुक मिलेगा।

Advertisement

Collar Neck Maxi Dress
Collar Neck Maxi Dress

आपने आज तक कई बार डीप नेक या राउंड नेक वाली मैक्सी ड्रेस देखी होगी, लेकिन आजकल मार्केट में कॉलर नेक डिज़ाइन वाली मैक्सी ड्रेस भी आ गई है, जो काफी क्लासी लगती है। इस तरह के नेक वाले मैक्सी ड्रेस को आप ऑफिस से लेकर डिनर डेट पर भी पहन सकती हैं। ऐसे मैक्सी ड्रेस के साथ आप हाई हील्स और हैवी इयररिंग्स स्टाइल करें। यह आपके पूरे लुक को काफी सिंपल और एलिगेंट बनाएगा।

अगर आप किसी पार्टी में जाने वाली है और कुछ बोल्ड लुक ट्राई करना चाहती हैं, तो इसके लिए लॉन्ग बैक मैक्सी ड्रेस को अपने वॉर्डरोब में शामिल करें। यह डिज़ाइन हर बॉडी टाइप पर सूट करता है और आप चाहें तो ऐसी मैक्सी ड्रेस के साथ ट्रांसपेरेंट श्रग भी ट्राई कर सकती हैं। इस आउटफिट के साथ सिंपल फ्लैट फुटवियर कैरी कर आप अपने लुक को और भी शानदार बनाएं।

Advertisement

Off Shoulder Maxi Dress
Off Shoulder Maxi Dress

गर्मी के मौसम के लिए लूज फिटिंग वाली ऑफ शोल्डर मैक्सी ड्रेस भी काफी बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। खास तौर पर अगर आप डिनर डेट पर जाने वाली है, तो इस तरह का डिजाइन ट्राई करें। ध्यान रखें कि ऐसे डिज़ाइन के साथ आप अपना एक्सेसरीज काफी कम रखें और सिर्फ हैवी इयररिंग्स से भी काम चला सकती हैं।

अगर आप गर्मी के मौसम में बिल्कुल कूल वाइब्स चाहती हैं तो फ्लोरल प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस सबसे बेस्ट है। ये दिखने में स्टाइलिश लगती हैं। इस ड्रेस को आप ऑफिस डे पार्टी या फिर आउटिंग के लिए स्टाइल कर सकती हैं। इसमें कई सारे प्रिंट आपको मिल जाएंगे, जिसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीद सकती हैं।

Advertisement

अगर आप ऑफिस पार्टी में जाने वाली है, तो उसके लिए स्लिट मैक्सी ड्रेस डिज़ाइन ट्राई कर सकती हैं। यह आपको स्टाइलिश लुक देगा। इसके साथ ही आप कोई हाई हिल और फंकी एक्सेसरीज भी स्टाइल करें। यह आपके पूरे लुक को एन्हेंस करने का काम करेगा। ऐसे डिज़ाइन में कई तरह के प्रिंट आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएंगे, जो काफी अफॉर्डेबल भी होते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement