For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

पुरानी साड़ी को देना है नया लुक तो फुल स्लीव्स ब्लाउज के ये डिजाइन्स जरूर करें ट्राई: Blouse Sleeves Design

03:07 PM Apr 06, 2024 IST | Ankita Sharma
पुरानी साड़ी को देना है नया लुक तो फुल स्लीव्स ब्लाउज के ये डिजाइन्स जरूर करें ट्राई  blouse sleeves design
Blouse Sleeves Design
Advertisement

Blouse Sleeves Design: फैशन और स्टाइल में अगर आप दूसरों से हमेशा आगे रहना चा​हती हैं तो ये जरूरी है कि आपको लेटेस्ट ट्रेंड की पूरी जानकारी हो। जब आप इन ट्रेंड्स को अपने आउटफिट्स में शामिल करेंगी तो यह तय है आपका लुक सबसे हटके होगा। आमतौर पर शादी, फंक्शन या किसी किटी पार्टी में ज्यादा जाने वाली महिलाओं के सामने यह प्रॉब्लम रहती है कि हर बार नई साड़ी खरीदना बजट फ्रेंडली नहीं होता, लेकिन लुक उन्हें हमेशा नया ही चाहिए। ऐसे में आप फुल स्लीव्स ब्लाउज सिलवा कर अपनी साड़ी के लुक को चेंज कर सकती हैं। इन दिनों स्टाइलिश फुल स्लीव्स ब्लाउज काफी ट्रेंड में हैं। आप भी इनके लेटेस्ट पैटर्न पर जरूर ध्यान दें।

अंब्रेला कट फुल स्लीव्स ब्लाउज आपके लुक को गॉर्जियस बना सकता है। आप चाहें तो इसे ब्लाउज के कपड़े से ही स्टिच करवा सकती हैं। लेकिन अगर आप इसका डिफरेंट लुक चाहती हैं तो मैचिंग या कॉन्ट्रास्ट में नेट फैब्रिक की अंब्रेला फुल स्लीव्स सिलाएं। इससे ब्लाउज को हैवी और ग्लैमरस लुक मिलेगा।

Advertisement

अगर आप साड़ी के साथ विंटेज लुक पाना चाहती हैं तो पैराशूट फुल स्लीव्स उसके लिए बेस्ट हैं। ये स्लीव्स कॉटन, शिफॉन, नेट हर तरह की साड़ी पर अच्छी लगेंगी। ट्रेडिशनल से हटकर ये आपको विंटेज फील देंगी। इसे और भी स्टाइलिश बनाने के लिए आप स्मार्ट से कफलिंक्स यूज कर सकती हैं।

किसी भी शादी और फंक्शन के लिए केप फुल स्लीव्स ब्लाउज परफेक्ट है। इस पैटर्न का ब्लाउज  आपके लुक में ड्रैमेटिक बदलाव कर सकता है। इससे आपके शोल्डर उभरे हुए नजर आएंगे। ये बहुत ही नया पैटर्न है, इसलिए यह भी तय है कि इस तरह की डिजाइन आपको सबसे अलग दिखाएगी। यह स्टाइल लग्जरी के साथ ही आपके लुक में सॉफ्टनेस जोड़ सकती है।

Advertisement

अपने स्टाइल और फैशन को नए पंख देने हैं तो आप भी यह कफ फुल स्लीव्स फैदर ब्लाउज पैटर्न पसंद कर सकती हैं। सिंपल स्लीव्स के एंड में लगे मैचिंग फैदर इस ब्लाउज को बहुत ही ग्रेसफुल और स्टाइलिश बना रहे हैं। इस तरह का फैदर फैब्रिक आजकल आसानी से मार्केट में मिल जाता है।

बॉलीवुड डीवा और फैशन आइकन दीपिका पादुकोण जो भी वियर करती हैं, वहीं ट्रेंड में आ जाता है। पिछले दिनों इस एक्ट्रेस ने अपनी हैवी बनारसी साड़ी के साथ प्लेन फुल स्लीव्स ब्लाउज वियर किया। खास बात ये थे कि स्लीव्स को फिक्स करने के लिए बटन लगाए गए थे। ब्लाउज का यह पैटर्न काफी एलिगेंट लुक देता है।

Advertisement

फुल स्लीव्स ब्लाउज का यह पैटर्न एकदम नया है। इस हाफ पैराशूट फुल स्लीव्स ब्लाउज में हाफ स्लीव्स प्लेन हैं, जिसके नीचे हाफ में पैराशूट स्लीव्स लगाई गई हैं। अगर आप भी कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो यह पैटर्न आपके लिए बेस्ट है।

Advertisement
Tags :
Advertisement