For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जाना है कॉकटेल पार्टी में तो आउटफिट के साथ बनाएं यह हेयर स्टाइल: Hair Style for Cocktail Party

05:00 PM Feb 04, 2024 IST | Anjali Mrinal
जाना है कॉकटेल पार्टी में तो आउटफिट के साथ बनाएं यह हेयर स्टाइल  hair style for cocktail party
Hair Style for Cocktail Party
Advertisement

Hair Style for Cocktail Party: जब भी हम किसी शादी या पार्टी में जाते हैं तो हमेशा यही सोचते हैं कि एक अच्छा सा हेयर स्टाइल बनाया जाए। ऐसा करने से हमारी पर्सनालिटी में और भी ज्यादा निखार आता है, परंतु कई बार ऐसा होता है कि हमें यह समझ में नहीं आता है कि किस प्रकार का हेयर स्टाइल हमारे ऊपर अच्छा लगेगा। खासकर दिक्कत जब आती है जब पार्टी में जाना हो ऐसे में अगर आपको कॉकटेल पार्टी में जाना है और उसके लिए तैयार होना है तो कुछ डिफरेंट हेयर स्टाइल बनाए, इसके जरिए आप और भी ज्यादा खूबसूरत लग सकते हैं। आज के आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे ही डिफरेंट हेयर स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं आप इन्हें एक बार जरूर ट्राई करें।

Also read : हर किसी की नज़र टिकेगी आपके इन पर्ल हैंडबैग पर, देखिए लेटेस्ट डिज़ाइन

हाफ बन वाला हेयर स्टाइल

Hair Style for Cocktail Party
half bun hairstyle

पार्टी में अगर कूल लुक पाना है तो आप हाफ हेयर बन हेयर स्टाइल क्रिएट कर सकते हैं। यह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है। इसे बनाना भी बहुत आसान है। इस हेयर स्टाइल को बनाने के लिए आप अपने बालों को हाफ हाफ करें और कुछ बालों को खुला छोड़ दे और कुछ में बन क्रिएट कर ले। इसे पिन की मदद से सेट कर लें। इसके बाद खुले हुए बालों को प्रेसिंग मशीन से स्ट्रेट कर ले। इस तरीके से हेयर स्टाइल तैयार हो जाएगा।

Advertisement

ब्रेड वाला हेयर स्टाइल

braided hairstyle
braided hairstyle

बहुत सारी लड़कियां ऐसी होती है जिन्हें खास हेयर स्टाइल बनाना पसंद नहीं होता है। ऐसे में वह बालों को बांधकर रखना चाहती हैं। ऐसे में अगर आपको कॉकटेल पार्टी में जाना है तो आप फ्रेंच या फिर ट्विस्टेड ब्रेड हेयर स्टाइल का चुनाव कर सकते हैं। यह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है। इस तरह का हेयर स्टाइल आजकल काफी ट्रेंड में भी है। इसमें आपको सिंगल नहीं डबल चोटी बनानी होती है। इसके बाद इसमें आप चाहे तो छोटी-छोटी सिल्वर बीड्स का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। वरना मार्केट में बहुत सारे कलरफुल बीड्स भी मिल जाते हैं जिसे आप इस्तेमाल करके अपना हेयर स्टाइल क्रिएट कर सकते हैं।

हैवी कर्ल वाला हेयर स्टाइल

heavy curl hairstyle
heavy curl hairstyle

अगर आपको कॉकटेल पार्टी में जाना है तो आप इस तरीके के कर्ल हेयर स्टाइल का चुनाव कर सकते हैं। इसके लिए आपको कर्ल मशीन से बालों को अच्छे से हैवी कर्ल देना होता है। यह हेयर स्टाइल बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है। आप चाहे तो साइड में बालों को सेट भी कर सकते हैं। अगर आप चाहे तो बालों को खुला भी छोड़ सकते हैं। ऐसे हेयर स्टाइल बनकर पूरी तरह से तैयार हो जाता है। इस हेयर स्टाइल को बनाने के लिए पार्लर जाने की जरूरत भी नहीं होती है।

Advertisement

कॉकटेल पार्टी में जाना है तो इस तरीके के हेयर स्टाइल का चुनाव करें। यह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं और इन्हें क्रिएट करना भी बहुत आसान होता है। इस बार अगर आपको जाना है कॉकटेल पार्टी में तो बिल्कुल भी मिस ना करें इन हेयर स्टाइल को।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement