For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

नवरात्रि की पूजा में दिखाना है खूबसूरत तो इन बंगाली अभिनेत्रियों की तरह हों तैयार: Celebrities Chaitra Navratri Looks

07:30 PM Apr 12, 2024 IST | Swati Kumari
नवरात्रि की पूजा में दिखाना है खूबसूरत तो इन बंगाली अभिनेत्रियों की तरह हों तैयार  celebrities chaitra navratri looks
Celebrities Chaitra Navratri Looks
Advertisement

Celebrities Chaitra Navratri Looks: चैत्र नवरात्रि के दौरान तीन चीजों पर विशेष रूप से ध्यान दिया जाता है। पहले अच्छा खाना, दूसरा नए कपड़े पहनना और तीसरा रातभर पूजा-पाठ करना। नवरात्रि के लिए महिलाएं काफी पहले से ही तैयारी करने लगती है। खासतौर पर उन्हें सजने और संवरने का शौक होता है। वैसे नवरात्रि के दौरान महिलाएं इंडियन आउटफिट्स पहनती हैं। बॉलीवुड की बंगाली अभिनेत्रियों का लुक भी नवरात्रि के लिए एक अच्छ ऑप्शन है। अगर आप भी उनके जैसा लुक पाना चाहती है, तो उनसे इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

Also read: इवनिंग डिनर डेट के लिए एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के वार्डरोब से लें आउटफिट इंस्पिरेशन

Celebrities Chaitra Navratri Looks
Vidya Balan

विद्या बालन के साड़ी के व्हाइट बेस पर गोल्डन फ्लोरल प्रिंट और बॉर्डर पर गोल्डन जरी का काम काफी अच्छा लग रहा है। उनकी तरह आप भी लुक को मिनिमल शाइनी मेकअप और मैसी हेयर बन के साथ कंप्लीट कर सकती हैं।

Advertisement

काजोल पिंक कलर की रफल बॉर्डर वाली साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं। इस आउटफिट से मैच करता हुआ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज़ पहना है। एक्ट्रेस ने शाइनी मेकअप के साथ बालों को पोनीटेल लुक दिया है। इसके साथ ही गले में नेकपीस पहना है। आप चाहें तो बालों को कर्ल करके खुला रख सकती हैं।

Sushmita Sen Outfits

सिल्वर बॉर्डर वाले पिंक बांधनी साड़ी के साथ सुष्मिता सेन ने मैचिंग प्लंजिंग नेक ब्लाउज़ पहना है। उनके आउटफिट में मिरर वर्क की डिटेलिंग है। ग्लॉसी स्मोकी आईज़ मेकअप के साथ उन्होंने लो पोनीटेल हेयर स्टाइल किया है। आप चाहें तो ऐसी साड़ी के साथ कोई दूसरे डिज़ाइन का भी ब्लाउज़ सिल्वा सकती हैं।

Advertisement

मौनी रॉय ने रेड कलर का बनारसी सिल्क साड़ी पहना है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनके आउटफिट में गोल्डन एंब्रॉयडरी की डिटेलिंग है। मिडिल पार्टिग ओपन हेयर स्टाइल के साथ उन्होंने हाथों में ट्रेडिशनल संखपोला चूड़ियां पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने मेकअप के लिए विंग्ड आईलाइनर लुक क्रिएट किया है। साथ ही अपने चिक बॉन्स को हाई लाईट किया है। कानों में उन्होंने सुंदर गोल्डन झुमका पहना है।

रानी मुखर्जी का यह लुक चैत्र नवरात्रि के लिए परफेक्ट है। गोल्डन एंब्रॉयडरी वाले साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज़ पहना है। इसके साथ उन्होंने गले में पर्ल स्टडेड जूलरी के साथ छोटा बीड्स डिटेलिंग वाला मंगलसूत्र पहना है। मिडिल पार्टिंग के साथ उन्होंने बालों में बन बनाया है। स्मोकी आईज़ मेकअप , ब्लश चीक और लाइट ब्राउन लिपस्टिक के साथ रानी का यह लुक सुंदर लग रहा है। उन्होंने माथे पर बिंदी लगाई है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement