For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

दिखना है बोल्ड तो साड़ी से लेकर लहंगा स्कर्ट के साथ स्टाइल करें ट्यूब स्टाइल ब्लाउज: Tube Style Blouse

10:00 AM Mar 18, 2024 IST | Anjali Mrinal
दिखना है बोल्ड तो साड़ी से लेकर लहंगा स्कर्ट के साथ स्टाइल करें ट्यूब स्टाइल ब्लाउज  tube style blouse
Tube Style Blouse
Advertisement

Tube Style Blouse: आज के समय में स्टाइलिश दिखाने के लिए सभी लोग ना जाने क्या-क्या तरीके अपनाते हैं। अपने ट्रेडिशनल लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिंग बनाने के लिए अधिकतर लोग अपने आप पर ध्यान देते हैं। साड़ी हो या लहंगा ब्लाउज दोनों के साथ ही पहना जाता है और अक्सर लोग यही सोचते हैं कि जिस तरीके का हम ब्लाउज पहन रहे हैं वह एकदम परफेक्ट स्टाइल का होना चाहिए, क्योंकि ब्लाउज के ऊपर ही पूरी तरह से साड़ी और लहंगे का लुक टिका हुआ होता है। ऐसे में कई लोग इस चीज को लेकर बहुत ही ज्यादा कंफ्यूज भी हो जाते हैं।

आपको बता दे कि आज के समय में ट्यूब स्टाइल डिजाइन ब्लाउज में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी ब्लाउज ढूंढते समय कंफ्यूज हो जाते हैं तो आज के आर्टिकल में हम आपको कुछ ट्यूब स्टाइल ब्लाउज के लेटेस्ट डिजाइन के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप साड़ी से लेकर लहंगा स्कर्ट के साथ आसानी से पहन सकते हैं।

Also read : एथनिक लुक को बनाएं परफेक्ट, पहनें इन खास डिज़ाइन के इयररिंग्स

Advertisement

मैटेलिक कलर ब्लाउज

Tube Style Blouse
metallic color blouse

देखा जाए तो आज के समय में मैटेलिक कलर बहुत ही ज्यादा चलन में है। आपको बता दे कि इस तरह का ब्लाउज आप लॉन्ग वर्क वाली स्कर्ट के साथ पहन सकते हैं। यह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश लगता है। अगर आप चाहे तो प्लेन साटन साड़ी के साथ भी इस तरह का ब्लाउज पहन सकते हैं। यह भी देखने में एकदम स्टाइलिश और क्लासी लगता है। अगर आप इस तरीके का ब्लाउज खरीदना चाहते हैं तो यह ₹700 से लेकर 2000 रुपए तक आसानी से मिल जाता है। आप इसे ऑनलाइन ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं। इस तरीके के ब्लाउज के साथ बालों के लिए मेसी पोनी हेयर स्टाइल का चुनाव कर सकते हैं। अगर चाहे तो इसके साथ स्लिट कट स्कर्ट भी पहन सकते हैं।

पर्ल डिजाइन वाला ब्लाउज

Pearl design blouse
Pearl design blouse

पर्ल डिजाइन हमेशा ही एवरग्रीन फैशन होता है। इसमें आपको बहुत सारे कलर और डिजाइन मार्केट में आसानी से मिल जाते हैं। इस तरीके के रेडिमेड ब्लाउज ₹1000 से लेकर ₹2000 तक आसानी से मिलते हैं। इस तरीके के ब्लाउज को आप ऑनलाइन ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं। ऐसा ब्लाउज आप साड़ी से लेकर लॉन्ग स्कर्ट के साथ पहन सकते हैं। बालों के लिए वेवी ओपन हेयर स्टाइल का चुनाव कर सकते हैं।

Advertisement

प्लेन डिजाइन ब्लाउज के साथ

Plain blouse
Plain blouse design

अगर आपकी साड़ी हैवी है तो आप उसके लिए प्लेन डिजाइन का ब्लाउज इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन अगर आपकी साड़ी प्लेन है तो उसके लिए हैवी वर्क वाला ब्लाउज का इस्तेमाल किया जाता है। अगर आप चाहे तो इसके साथ नेकलाइन को थोड़ा सा कस्टमाइज करवा सकते हैं। इस तरीके के ब्लाउज के साथ आप केवल साड़ी ही वियर कर सकते हैं। इस तरीके का ब्लाउज आप साटिन फैब्रिक के साथ बनवाते हैं तो वह बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश और क्लासी नजर आता है। इसके साथ अगर आप चाहे तो गले में चोकर सेट भी पहन सकते हैं।

अगर आप खुद को स्टाइलिश और बोल्ड दिखाना चाहते हैं तो इस तरीके के ब्लाउज साड़ी से लेकर लहंगे स्कर्ट तक कैरी कर सकते हैं। यह पहनने में बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश होते हैं और दिखने में उतने ही ज्यादा क्लासी भी होते हैं। इस तरीके से आपकी सुंदरता में चार चांद लग जाते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement