For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

कॉलेज में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो जरूर ट्राई करें पलक तिवारी के 5 आकर्षक स्प्रिंग सूट: Palak Tiwari Suits

04:30 PM Mar 17, 2024 IST | Pratima Singh
कॉलेज में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो जरूर ट्राई करें पलक तिवारी के 5 आकर्षक स्प्रिंग सूट  palak tiwari suits
Palak Tiwari Suit Design
Advertisement

Palak Tiwari Suits: हिंदी टेलीविजन की जानीमानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने 'बिजली बिजली' म्यूजिक वीडियो से लोगों के दिल में एक अलग पहचान बनाई और लोगों ने उनकी वीडियो को काफी पसंद किया साथ ही उनको खूब सारा प्यार भी दिया। पलक अपनी मां श्वेता तिवारी से खूबसूरती और टैलेंट के मामले में कहीं से भी काम नहीं है। वह अक्सर अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिजलिंग और और ग्लैमरस लुक के अलावा अपनी देसी अवतार वाली खूबसूरत तस्वीरें शेयर भी करती रहती हैं और अपने एक्सप्रेशन से फैंस की धड़कनों को बढ़ाने का काम करती रहती है। पलक तिवारी अपने एथनिक आउटफिट के जरिए अपने फैंस का दिल जीत लेती है। ऐसे में आप भी उनके कुछ आकर्षक सलवार सूट को ट्राई करके अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं।

Also read: शादी में इस बार पहनें ये हाई क्वालिटी अनारकली सूट, मिलेगा रॉयल लुक: Anarkali Suits

पलक तिवारी की फोटोस को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह मिनिमल लुक और क्लासी स्टाइल करी करना पसंद करती हैं तो आप भी इस तरीके के लोक को ट्राई कर सकते हैं यह शरारा सूट देखने में बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है और इस तरह के सूट कलेक्शन मार्केट में 1000 के अंदर ही मिल जाते हैं इस आउटफिट के साथ आप पर्ल वर्क या सिल्वर मेटल ज्वेलरी का चुनाव कर सकती हैं। उन्होंने इस ड्रेस के साथ झुमके पहने हुए हैं जो उनके आकर्षक लोग में चार चांद लगा रहे हैं।

Advertisement

Palak Tiwari Suits
palak tiwari salwar suit

चिकन वर्क वाले आउटफिट्स कभी भी मार्केट से आउट नहीं होते हैं। यह हमेशा प्रचलन में बने रहते हैं और इनको कैरी करने पर काफी एलिगेंट लुक मिल सकता है। एक्ट्रेस ने भी चिकन वर्क वाला प्लाजो सेट कैरी किया है, जो देखने में बड़ा ही क्लासी नजर आ रहा ।है इस पर चिकन वर्क है जो लखनऊ की शान माना जाता है। आप इस तरह के मिलते जुलते वर्क वाले वाले सूट लगभग ₹1000 तक में आसानी से मार्केट से खरीद सकते हैं। अपना लुक कम्पलीट करने के लिए आप ज्वेलरी के रूप में सिल्वर ज्वेलरी का चुनाव करें।

red salwar suit
palak tiwari red salwar suit

पलक सुर्ख लाल रंग के सलवार सूट काफी सुंदर लग रही हैं। उन्होंने अपने दुपट्टे को पकड़ा हुआ है और साथ ही मुस्कुरा भी रही हैं। एक्ट्रेस ने सलवार सूट के साथ लाइट मेकअप कैरी किया है और बालों को बांधकर अपना लुग पूरा किया है। उनका यह देसी अवतार देखने लायक है। आप भी इस तरह का सिंपल लुक कॉपी कर सकती हैं।

Advertisement

yellow kurta
Palak Tiwari in yellow kurta set looks

एक्ट्रेस ने बड़े ही सिंपल अंदाज में सिल्क फैब्रिक का सलवार सूट कैरी किया है। तो अगर आपके घर में कोई फेस्टिवल है तो आप इस तरह के सूट को पहन सकती हैं। इस तरह के सलवार सूट देखने में जितने स्टाइलिश लगते हैं। यह उतने ही लाइटवेट भी होते हैं। इनके साथ आप जॉर्जेट या सिंपल शिफॉन का दुपट्टा कैरी कर सकती हैं।

Red anarkali
Palak Tiwari looks preety in Red anarkali Suit

रेड कलर के अनारकली सूट में पलक तिवारी कहर ढा रही हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का दुपट्टा भी कैरी किया है और उन्होंने इस लुक को पूरा करने के लिए बालों को खोल कर रखा है। साथ ही मिनिमल मेकअप कैरी किया है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement