For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

ईद के मौके दिखना है स्टाइलिश तो इन सेलिब्रिटीज के काफ्तान लुक्स को करें ट्राई: Kaftan Outfits

11:30 AM Apr 10, 2024 IST | Swati Kumari
ईद के मौके दिखना है स्टाइलिश तो इन सेलिब्रिटीज के काफ्तान लुक्स को करें ट्राई  kaftan outfits
Kaftan Outfits
Advertisement

Kaftan Outfits: जब भी ईद आती है तो लोग पहले से ही सारी तैयारी करना शुरू कर देते हैं। ऐसे में आपने भी अपनी तैयारियां शुरू कर देंगे। कई सारे लोग इस मौके पर पहनने के लिए अलग-अलग डिजाइन के कपड़ों को खरीदते हैं। वहीं कई सारे लोग ऐसे होते हैं, जो कलर का ध्यान रखकर कपड़ों की खरीदारी करते हैं। ऐसे में अगर आप भी कुछ ईद पर नया ट्राई करना चाहती हैं, तो काफ्तान ट्राई कर सकती हैं। वैसे काफ्तान को लेकर धारणा है कि इसे सिर्फ बीच पर पहना जा सकता है, लेकिन ऐसा नहीं है आप काफ्तान को किसी भी मौके पर आसानी से कैरी कर सकती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेताओं के कुछ काफ्तान लुक्स के बारे में बताने वाले हैं।

Also read: इवनिंग डिनर डेट के लिए एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के वार्डरोब से लें आउटफिट इंस्पिरेशन

इस फोटो में करीना कपूर खान ने ब्राउन एंड रेड कलर का प्रिंटेड काफ्तान पहना है, जिसमें वह काफी एलिगेंट लग रही हैं। इस आउटफिट के साथ बेबो ने मैसी हेयर बन बनाया है और कानों में बड़े हूप्स पहनें हुए हैं। अगर मेकअप की बात करें तो बेबो ने अपना मेकअप बिल्कुल लाइट रखा है और ग्लॉसी लिपशेड से पूरा लुक कंप्लीट किया है। आप चाहें तो बालों को खुला भी रख सकती हैं।

Advertisement

नेहा धूपिया ने अपने प्रेगनेंसी के समय बेज कलर का प्रिंटेड काफ्तान पहना था, जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है। नेहा ने इस आउटफिट को काफी एलिगेंट तरीके से कैरी किया है। एक्ट्रेस ने मिनिमल एक्सेसरीज के साथ रेड बोल्ड लिपस्टिक लगाई है। साथ ही अपने बालों को मिडिल पार्टिंग के साथ ओपन रखा है। आप चाहें तो ऐसे कलर के काफ्तान के साथ ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं और अपने बालों को पोनीटेल लुक भी दे सकती हैं।

L
Advertisement

अगर आप ईद के मौके पर काफ्तान को थोड़ा एथेनिक टच देना चाहती हैं, तो इसके लिए डायना पेंटी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। डायना पैंटी ने ऐसिमेट्रिकल डिज़ाइन वाला प्रिंटेड काफ्तान कुर्ती और मैचिंग पैंट पहना है, जो देखने में काफी खूबसूरत लग रहा है। स्मोकी आईज़ मेकअप के साथ उन्होंने बालों को कर्ल करके खुला रखा है। माथे पर बिंदी और गले-हाथों में ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

गोल्डन एंब्रॉयडरी वाले आइवरी काफ्तान स्लिट कुर्ती के साथ जाह्नवी ने व्हाइट लेगिंग पहना है। इस आउटफिट में वो हॉट लग रही हैं। कर्ल हेयर स्टाइल के साथ उन्होंने माथे पर शिशपट्टी पहनी हुई है, जो देखने में काफी अच्छी लग रही हैं। गोल्डन टच मेकअप से लुक निखर रहा है।

Advertisement

भूमि पेडनेकर ने मिरर वर्क वाला येलो काफ्तान पहना है, जिसमें वह हॉट लग रही हैं। ग्लॉसी लिपशेड के साथ उन्होंने स्मोकी आईज़ मेकअप किया है। जड़ाऊ चोकर और कंगन से उन्होंने लुक कंप्लीट किया है। आप चाहें तो इस आउटफिट के साथ प्लाजों या पैंट पहन सकती हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement