For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

व्हाइट कलर की जींस के साथ इस कलर के टॉप पहनेंगे तो लगेंगे क्लासी: Tops with White Jeans

10:00 AM Mar 19, 2024 IST | Anjali Mrinal
व्हाइट कलर की जींस के साथ इस कलर के टॉप पहनेंगे तो लगेंगे क्लासी  tops with white jeans
Tops with White Jeans
Advertisement

Tops with white jeans: लड़कियों को सबसे ज्यादा आउटफिट में जींस कंफर्टेबल लगती है, इसीलिए सबसे ज्यादा जींस का इस्तेमाल किया जाता है। चाहे ऑफिस जाना हो या घूमने जाना हो अधिकतर लड़कियां जींस पहनना पसंद करती हैं। जींस में सबसे ज्यादा ब्लू डेनिम पसंद किया जाता है। यह हर तरह के टॉप के साथ पहनी जा सकती है, लेकिन अगर देखा जाए तो वाइट कलर की जींस काफी ज्यादा ट्रेंड में है और लगभग सभी लोगों को यह बहुत ही ज्यादा पसंद भी आती है।

अधिक लड़कियां व्हाइट कलर की जींस पहन तो लेती है परंतु वह जब टॉप सिलेक्ट करती है तो कंफ्यूज हो जाती है, कि व्हाइट डेनिम के साथ किस तरह का टॉप पहन सकते हैं। आज के आर्टिकल में हम आपको कुछ टॉप के कलर बताते हैं जो आप वाइट कलर की जींस के साथ पहन सकते हैं।

Also read : व्हाइट लहंगे को इस तरह खूबसूरती से करें स्टाइल

Advertisement

डॉट प्रिंट वाला टॉप

Tops with White Jeans
polki dot printed top

डॉट प्रिंट वाला टॉप पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है। इसमें आपको छोटा डॉट और बड़ा डॉट दोनों ही तरीके की डॉट मिल जाते हैं। इसमें आपको अलग-अलग डिजाइन भी देखने को मिल जाते हैं। इसमें शॉर्ट और लॉन्ग दोनों तरीके के टॉप मिलते हैं। इस तरीके के टॉप ऑनलाइन ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीदे जा सकते हैं। इस तरह के टॉप की कीमत केवल ₹300 से लेकर ₹700 तक होती है।

ट्राई करें चेक प्रिंट

check print top
check print top

जब आप वाइट कलर की जींस पहनते हैं तो इसके साथ चेक प्रिंट वाली टॉप पहन सकते हैं। इसमें आपको शॉर्ट और लॉन्ग दोनों प्रकार के टॉप मिल जाते हैं। इस तरह का कॉम्बिनेशन पहनने में बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है। व्हाइट जींस के साथ अगर आप चेक प्रिंट वाली टॉप पहनते हैं तो इसमें आपको बहुत सारे ऑप्शन भी मिल जाते हैं। इस तरीके की टॉप को आप ऑनलाइन ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं। अगर आप इस तरीके की टॉप खरीदना चाहते हैं तो यह ₹500 से लेकर ₹1000 तक आराम से मिल जाती है।

Advertisement

फ्लोरल प्रिंट वाले टॉप

floral print top
floral print top

जब आप वाइट कलर की जींस पहनते हैं तो ऐसे में फ्लोरल प्रिंट के टॉप का चुनाव कर सकते हैं। यह पहनने में बहुत ही ज्यादा बेहतरीन लुक देता है। फ्लोरल प्रिंट में आप डार्क कलर और लाइट कलर दोनों का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरीके की टॉप आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं और ऑफलाइन भी खरीद सकते हैं। इस तरीके की टॉप आपको ₹300 से लेकर ₹1000 तक आसानी से मिल जाती है।

खूबसूरत लगते हैं क्रॉप टॉप

crop top
crop top

आज के समय में क्रॉप टॉप का ट्रेंड बहुत ही ज्यादा है। ऐसे में अगर वाइट जींस पहनते है तो उसके साथ क्रॉप टॉप पहन सकते हैं। यह पहनने में बहुत ही ज्यादा क्लासी लुक देता है और उतना ही ज्यादा अच्छा लगता है। अगर आप कहीं घूमने जा रहे हैं तो इस तरीके के आउटफिट को ट्राई कर सकती हैं। क्रॉप टॉप आपको बाजार में भी आसानी से मिल जाते हैं और आप इन्हें ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। आज के समय में क्रॉप टॉप की कीमत बहुत ही कम है इसीलिए आपको क्रॉप टॉप सस्ते मिल जाते हैं।

Advertisement

अगर आप भी वाइट कलर की जींस पहन रहे हैं तो इस तरीके के टॉप ट्राई कर सकते हैं। यह पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं और वाइट कलर के साथ अच्छा कॉन्बिनेशन लगता है।

Advertisement
Tags :
Advertisement