For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इन सेलिब्रिटीज के व्‍हाइट आउटफिट गर्मियों में देंगे कूल लुक: Celebrity Fashion

05:02 PM Apr 18, 2024 IST | Nisha Singh
इन सेलिब्रिटीज के व्‍हाइट आउटफिट गर्मियों में देंगे कूल लुक  celebrity fashion
BOLLYWOOD ACTRESS
Advertisement

Celebrity Fashion: सेलिब्रिटीज का फैशन और उनके लुक आम लोगों पर काफी असर रहता है। फिल्‍मों से लेकर उनकी निजी जिंदगी में पहने गए आउटफिट लोगों को प्रेरित करते हैं। अब जबकि गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है। कई सेलिब्रिटीज अलग अलग मौकों पर व्‍हाइट आउटफिट में नजर आए हैं। उनके ये आउटफिट गर्मियों में कूल लुक पाने के लिए परफैक्‍ट हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि आप भी इन सेलिब्रिटीज की व्‍हाइट लॉन्‍ग बोहो स्‍टाइल ड्रेस से व्‍हाइट को-आर्ड ड्रेस इन गर्मियों में ट्राई कर सकती हैं।

READ ALSO: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक मचाया है इन हुस्नपरियों ने डंका: Bollywood Divas Looks

हाल ही में सारा अली खान व्‍हाइट लूज शर्ट और ट्राउजर में नजर आई थीं। उनका ये लुक गर्मियों में परफैक्‍ट लुक है। फ्रैंड्स के साथ मूवी के लिए जाना हो या शॉपिंग पर सारा अली खान की ये ड्रेस आपके लिए एकदम सही रहेगी।

Advertisement

MALAIKA ARORA
MALAIKA ARORA

मलाइका अरोड़ा की फिटनेस और स्‍टाइल उन्‍हें सबसे अलग बनाती है। 50 साल की मलाइका किसी भी ड्रेस में लोगों का ध्‍यान खींचने में कामयाब रहती हैं। हाल ही में उन्‍हें व्‍हाइट लॉन्‍ग ड्रेस में देखा गया। उनकी ये बोहो स्‍टाइल कॉटन ड्रेस डेआउट के लिए परफैक्‍ट ड्रेस है।

आलिया भट्ट न सिर्फ अपनी अदाकरी बल्कि अपने स्‍टाइल स्‍टेटमेंट से भी अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। हाल ही में आलिया ने एक ऑफ व्‍हाइट चिकनकारी शर्ट के साथ ऑफ व्‍हाइट कारगो पैंट में फोटो शूट करवाया। चिकनकारी ड्रेसेज गर्मियों के लिए अच्‍छी होती हैं और वेस्‍टर्न वियर में ये आपका स्‍टाइल और भी बढ़ाएगी।

Advertisement

कृति सेनन भी उन एक्‍ट्रेसेज में से हैं जिनका फैशनसेंस और ड्रेसेज फैंस को भाते हैं। हाल ही में कृति एक व्‍हाइट खूबसूरत को ऑर्ड सेट में स्‍पॉट हुईं। व्‍हाइट लॉन्‍ग साइड नॉट स्‍टाइल के साथ क्राप टॉप गर्मियों में पार्टीज के लिए परफैक्‍ट है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement