For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इंडियाज बेस्‍ट डांसर्स 3 में मलाइका की जगह सोनाली बेंद्रे बनेंगी जज?: India's Best Dancer 3

04:52 PM Mar 23, 2023 IST | Nisha Singh
इंडियाज बेस्‍ट डांसर्स 3 में मलाइका की जगह सोनाली बेंद्रे बनेंगी जज   india s best dancer 3
Advertisement

India’s Best Dancer 3: इंडियाज बेस्‍ट डांसर्स का तीसरा सीजन जल्‍द ही आने वाला है। इस डांस रियलिटी शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है। इसके बाद सब तरह इस शो की ही चर्चा हो रही है। इसकी वजह शो से जुडना वाला टैंलेंट नहीं बल्कि शो की नई जज हैं। इस शो को अब तक गीता, टेरेंस लुइस और मलाइका अरोडा जज करते थे। शो में मलाइका के होट अंदाज की वजह से जो तडका लगता था उसके अब सादगी से रिप्‍लेस करने की चर्चा हो रही है। जी हां इस शो में मलाइका अरोडा की जगह अब सोनाली बेंद्रे जज के रूप में नजर आने वाली हैं। वहीं सोनाली जो आनी खूबसूरती और सादगी के साथ साथ जिंदगी में मुश्किलों से लडकर निकलने के लिए जानी जाती हैं। सोनाली बेंद्रे पिछले कुछ समय से वर्कफ्रंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वेब सीरीज हो या टीवी सब पर उनकी मौजूदगी देखने को मिल रही है।

यह भी देखे-‘सत्‍यवती’ बन शिल्‍पा शेट्टी चलीं साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री की राह: Satyavati

India’s Best Dancer: सोनाली बेंद्रे होंगी नई जज

आपको बता दें कि इंडियाज बेस्‍ट डांसर सीजन 3 की ऑडिशन की घोषणा के वक्‍त भी मेकर्स ने एक प्रोमो शेबर किया था। उस प्रोमो में मलाइका अरोडा जज के रूप में गीता और टेरेंस के साथ नजर आईं थीं। लेकिन शो शुरू होने के कुछ दिन पहले अचानक मलाइका की जगह सोनाली बेंद्रे को जज के रूप में इंट्रोड्यूस किया गया है। अचानक से इस बदलाव की वजह साफ नहीं है। हालांकि जज कोई भी हो डांस रियलिटी शो के इस सीजन में भी डांस का हुनर अव्‍वल दर्जे का देखने को मिलने वाला है। भले ही मलाइका के फैंस शो में उनकी कमी महसूस करें लेकिन इस बात से इंकार नहीं कर सकते कि सोनाली के शो में आने से एक अलग ताजगी सी देखने को मिलेगी। आपको ये भी बता दें क‍ि इस सीजन की जय भानुशाली होस्‍ट करने वाले हैं। शो 8 अप्रैैलसे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

Advertisement

सोनाली का फ्यूजन और एथिनिक लुक ढाता है कहर

भले ही लोगों को मलाइका के वेस्‍टर्न और हॉट लुक भाते हैं। लेकिन सोनाली फैशन और फैशन सेंस में किसी से कम नहीं हैं। ऐसा इसलिए भी है कि सोनाली अपने समय की सफल मॉडल्‍स में से एक हैं। सोनाली अपने इंस्‍टाग्राम पर अक्‍सर अलग अलग लुक्‍स और रील्‍स शेअर करती रहती हैं। सोनाली को ड्रेसेज में फ्यूजन क्रिएट करना बेहद पसंद है। यही नहीं सोनाली अपने पुराने कपडों को रिपीट कर उन्‍हें अलग अंदाज में पहनना भी बहुत पसंद करती हैं। इस बात को वो गर्व से अपनी रील्‍स और फोटोज के जरिए शेअर भी करती हैं। तो दर्शकों को उनसे न सिर्फ फैशन की समझ सीखने को मिल सकती है बल्कि यह भी सीखा जा सकता है कि कैसे अपने पुराने कपडों को पहन उनका जादू कुछ अलग अंदाज में पेश कर सकते हैं। सोनाली को कई बार इंडो वेस्‍टर्न लुक में देखा गया है और उनके ये लुक बेहद कमाल के होते हैं। सोनाली के इन लुक्‍स से आप भी हो सकते हैं इंसपायर।

कैसे करें लॉन्‍ग जैकेट को साड़ी के साथ पेअर

इस जैकेट को जितनी खूबसूरती के साथ सोनाली ने इस सारी के साथ पेअर किया है उतनी ही सादगी से ये भी बताया है कि ये 20 साल पुरानी जैकेट है। उन्‍होंने बिना किसी हिचकिचाहट इस बात को शेअर किया कि पिछले बीस सालों से इस जैकेट को वो कई बार पहन चुकी हैं। जहां सेलिब्रिटीज अपने आउटफिट रिपीट नहीं करना चाहते वहीं सोनाली की ये सादगी दिल जीतने के लिए काफी है।

Advertisement

लॉन्‍ग जैकेट विद प्‍लाजो एंड टॉप

फैशन टेंड को फॉलो करने का भ एक नाम है। सोनाली भी खूद को फैशन के मामले में अपडेट रखती हैं। आजकल इंडोवेस्‍टर्न का चलन है। गुलाबी प्‍लाजो विद फ्रंट ओपन बटन टॉप, उस पर लॉन्‍ग जैकेट इस लुक में सोनाली बला ककी खूबसूरत लग रही हैं।

धोती स्‍कर्ट, क्रॉप टॉप विद लॉन्‍ग जैकेट

India
India’s Best Dancer Judge

सफेइ ड्रेस में सोनाली की खूबसूरत का कोई जवाब नहीं और उसपर इंडो वेस्‍टर्न लुक। आप भी सोनाली की इस ड्रेस को अपनी वॉर्डरोब में शामिल कर सकते हैं।

Advertisement

जैकेट् के साथ कुछ वेस्‍टर्न लुक्‍स

सोनाली का जैकेट्स के साथ ड्रेस करना बेहद भाता है। शायद यही वजह है कि वो इंडियन ही नहीं वेस्‍टर्न लुक्‍स में भी इसे अलग अंदाज में ट्राई करती हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement