For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

हीरामंडी के नथ सीन को करने के बाद रो पड़े थे इंद्रेश, संजय लीला भंसाली ने खुश होकर दिए थे 500 रुपए: Heeramandi Scenes

03:38 PM May 14, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
हीरामंडी के नथ सीन को करने के बाद रो पड़े थे इंद्रेश  संजय लीला भंसाली ने खुश होकर दिए थे 500 रुपए  heeramandi scenes
Heeramandi Nath Scenes
Advertisement

Heeramandi Scenes: अभिनेता इंद्रेश मलिक, जो नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' में उस्ताद जी के रूप में दिखाई दिए हैं। वो हाल ही में फिल्म में किए गए नथ सीक्वेंस पर बात करते नजर आये। उन्होंने बताया कि सीन करने के बाद वह चिल्लाए थे, जिसके कारण फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने उन्हें 500 रुपये का इनाम दिया था। उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सराहना की थी।

इंद्रेश सीरीज में एक विचित्र व्यक्ति की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं और नथ सीक्वेंस में उन्हें सोनाक्षी सिन्हा जो फरीदन बनी हैं के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा जा सकता है। अभिनेता ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब संजय लीला भंसाली ने उन्हें यह दृश्य सुनाया, तो उनकी आंखों में आंसू आ गए, हालांकि इस दृश्य में कोई डायलॉग नहीं था।

Also read : आजीओ पर मिलेंगे ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ सीरीज से इंस्पायर्ड शाही आउटफिट: Heeramandi-Ajio

Advertisement

एक्टर को आया रोना

एक्टर ने बताया कि किरदार के दृश्य में ऐसा लगा जैसे कोई था जिसने मुझे स्वीकार किया, जिसने मुझे गर्मजोशी दी। नथ पहनने का मतलब है सम्मान प्राप्त करना। उस समय जब सीन पूरा हुआ, मैं लगभग पांच मिनट या उससे ज्यादा टाइम तक रोता रहा। मैं चुपचाप नहीं रो सकता, इसलिए मैंने चिल्लाया। मैं एक बच्चे की तरह चिल्ला रहा था और रो रहा था और चारों तरह एकदम सन्नाटा था।

संजय ने की प्रशंसा

अभिनेता ने कहा कि जब वह रो रहे थे तो फिल्म निर्माता उनके पास आए और उनके काम की सराहना की। उन्होंने कहा, देखो, रोता जा रहा है, इतना अच्छा तो किया तुम क्यों रो रहे हो, तुमने बहुत अच्छा किया। फिर उन्होंने मुझे गले लगाया और सराहना के तौर पर 500 रुपये दिए।

Advertisement

वेश्याओं का जीवन बताती है फिल्म

लाहौर की वेश्याओं और अविभाजित भारत में रेड-लाइट जिले के जीवन पर आधारित, हीरामंडी का निर्माण और निर्देशन भंसाली द्वारा किया गया है और यह उनकी सीरीज की शुरुआत है। हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल भी हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement