For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

क्या अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की बेटी वामिका हैं माँ की कार्बन कॉपी?: Vamika and Anushka

04:51 PM Jun 20, 2024 IST | Manisha Jain
क्या अनुष्का शर्मा विराट कोहली की बेटी वामिका हैं माँ की कार्बन कॉपी   vamika and anushka
Vamika and Anushka
Advertisement

Vamika and Anushka: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने बच्चों वामिका कोहली और अकाय कोहली को मीडिया की नज़रों से दूर रखने के फ़ैसले पर रहे हैं। जहाँ कुछ लोगों ने उनका मज़ाक उड़ाया और दूसरों को उनके बच्चों के प्रति बहुत प्रोटेक्टिव होने की बात पसंद नहीं आई, वहीं वे दोनों पेरेंट्स साफ़ थे कि वे अपने बच्चों को एक नॉर्मल बचपन देना चाहते है। हालाँकि, कपल की बड़ी फैन फॉलोइंग अभी भी उनके बच्चों की नजर पाने के लिए उत्सुक रहती है। अब एक फेमस बॉलीवुड फ़ोटोग्राफ़र ने अनुष्का और विराट की बच्ची वामिका के बारे में जानकारी शेयर की।

Also read:अनुष्का शर्मा का फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन है इटली

वरिंदर चावला से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि जहाँ वामिका किसकी तरह दिखती है। जिस पर, तुरंत फोटोग्राफर ने जवाब दिया, "अनुष्का।" हालांकि, फेंस उनके जवाब से खुश नहीं थे। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, "इसने वामिका को देखा नहीं है मतलब।" दूसरे ने कमेंट किया, "हाहा सच मे? वह मिनी विराट है।"

Advertisement

अनुष्का और विराट हमेशा से मीडिया का सम्मान करते आए हैं। अपने बेटे अकाय के जन्म के बाद, कपल ने फोटोग्राफरों के लिए एक खास हैम्पर दिए थे। जिससे उनके बच्चों की गोपनीयता बनाए रखने में मदद मिली। कपल ने अपने हाथों से पैप्स के लिए गिफ्ट चुने, जिसमें पावर बैंक, एक छोटा साइड बैग, एक स्मार्टवॉच और पानी की बोतल जैसे कई गैजेट शामिल थे। इसके साथ ही, कपल ने एक नोट भी इसमें जोड़ा था, जिसमें "लिखा था कि "बच्चों की गोपनीयता का सम्मान करने और आपके अटूट सहयोग के लिए हम ईमानदारी से आपका धन्यवाद करते हैं।"

अनुष्का और विराट को 2013 में एक एड की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया। इस कपल ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और 2017 में इटली में अपने परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली। 2021 में अपनी पहली बेटी वामिका का स्वागत किया और 2024 में बेटे अकाय कोहली के जन्म के साथ उनका परिवार पूरा हो गया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement