For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर गूंजी किलकारी,बेटे का हुआ जन्म: Ishita-Vatsal Baby News

11:36 AM Jul 21, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर गूंजी किलकारी बेटे का हुआ जन्म  ishita vatsal baby news
Ishita-Vatsal Blessed with Baby Boy
Advertisement

Ishita-Vatsal Baby News: बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल इशिता दत्ता (Ishita Dutta) और वत्सल सेठ (Vatsal Seth) इस वक्त सुर्खियों में दिखाई दे रहे हैं। लंबे समय से कपल अपने घर पर नन्हे मेहमान के आने का इंतजार कर रहा था और अब खबर आ रही है कि यह इंतजार खत्म हो गया है और इनके घर एक बेटे का जन्म हुआ है।

मां बनी इशिता दत्ता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार को इशिता ने एक बेटे को जन्म दिया है। मंगलवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था और बुधवार को वह एक बेटे की मां बनी। यह सारी जानकारी सूत्रों के मुताबिक सामने आई है कपल ने फिलहाल इस बारे में अनाउंसमेंट नहीं किया है।

जल्द होंगी डिस्चार्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इशिता फिलहाल अस्पताल में ही है उन्हें 48 घंटे के ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। ऑब्जर्वेशन खत्म होने के बाद शुक्रवार को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। घर में नन्हें महमान के आने की खुशी दत्ता और सेठ दोनों परिवार में दिखाई दे रही है और सभी अपने फरिश्ते का स्वागत करने के लिए आतुर दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

हाल ही में हुई थी शाध रस्म

बता दें कि हाल ही में इशिता दत्ता की शाध सेरेमनी हुई थी। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि यह किस तरह की रस्म होती है और इसमें क्या-क्या किया जाता है। इशिता ने बताया था कि यह एक बंगाली रस्म होती है जिसमें प्रेग्नेंट लड़की को उसके मायके से सारी पसंद की चीजें बनाकर खिलाई जाती है। यह गोद भराई की तरह ही होती है। जो वीडियो सामने आए थे उसमें एक्ट्रेस की मां को उन्हें खाना खिलाते हुए देखा गया था।

2017 में की थी शादी

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने साल 2017 में मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और सभी को हैरान कर दिया था। यह दोनों टीवी शो रिश्तो का सौदागर बाजीगर के सेट पर एक दूसरे से मिले थे और अपना दिल दे बैठे थे। यह मुलाकात धीरे धीरे प्यार में बदली और फिर यह शादी तक पहुंच गए और अब माता-पिता बन चुके हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement