For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

21 जून को रिलीज होगी 'इश्क-विश्क रिबाउंड': Ishq Vishk Rebound Release Date

01:30 PM May 18, 2024 IST | Yasmeen Yasmeen
21 जून को रिलीज होगी  इश्क विश्क रिबाउंड   ishq vishk rebound release date
Ishq Vishk Rebound Release Date
Advertisement

Upcoming Film: हर मोहब्बत की कहानी में कुछ न कुछ संघर्ष छिपे होते हैं। अगर इश्क होता है तो उस इश्क के इजहार में परेशानी होती है तो कभी समाज दो चाहने वालों को मिलने नहीं देता। जमाना चाहे कैसा भी क्यों न हो लेकिन सच्ची मोहब्बत को पाना किसी भी दौर में आसान नहीं है। मोहब्बत की कुछ ऐसी ही कहानी 'इश्क-विश्क रिबाउंड' में नजर आने वाली है। यह फिल्म 2003 में शाहिद कपूर अमृता राव स्टारर मूवी का अगला हिस्सा है जिसमें जेन जी की मोहब्बत और उसकी चुनौतियों के बारे में बात की जाएगी।

लेकिन हां केंद्र बिंदु तो इश्क ही है। इसमें पश्मीना रौशन, जिब्रान खान, नायला ग्रेवाल और रोहित सर्राफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म में आपको कॉलेज का रोमांस, दोस्ती जैसे बहुत से खुशनुमा रंग नजर आने वाले हैं।

READ ALSO: इन टॉप एक्ट्रेसेस के बीच बरसों से चल रही है Catfight, लिस्ट में शामिल हैं कई बड़े नाम: Bollywood Catfight

Advertisement

करण जौहर से मिला एप्रिसिएशन

इस फिल्म में जिब्रान खान नजर आने वाले हैं। जिन्हें फिल्म मेकर करन जौहर की ओर से स्पेशल एप्रिसिएशन मिला है। आपको बता दें कि जिब्रान ने फिल्म कभी खुशी कभी गम में शाहरुख के बेटे की भूमिका निभाई थी। उस फिलम में वे बाल कलाकार के तौर पर काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। हालांकि अब जिब्रान काफी बड़े हो चुके हैं लेकिन फिल्म में उनके लुक की बात करें तो काफी हॉट एंड हैंडसम लग रहे हैं।

लोग सोशल मीडिया पर आने वाली फिल्म की साल 2003 में आई मूवी इश्क- विश्क से तुलना कर रहे हैं। उस फिल्म में हालांकि अमता राव ने एक कॉलेज गोइंग लड़की की भूमिका निभाई थी लेकिन उनकी मासूमियत फिल्म में देखते ही बनती थीं। वहीं शाहिद कपूर का भी चॉकलेटी हीरो का अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement