For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानकी जी का 'मेहंदी वाला घर' जहां है उसूलों का डेरा: Mehndi Wala Ghar Serial

04:00 PM Jan 22, 2024 IST | Yasmeen Yasmeen
जानकी जी का  मेहंदी वाला घर  जहां है उसूलों का डेरा  mehndi wala ghar serial
Mehndi Wala Ghar Serial
Advertisement

Mehndi Wala Ghar Serial: मकान तो बेशक ईंट, पत्थरों का बनता है लेकिन घर की महिला उसे बनाती सजाती, संवारती हैं। मेहंदी वाला घर भी कुछ ऐसा ही है। जहां की गृहस्वामिनी का नाम जानकी है। जानकी और अग्रवाल परिवार की यह कहानी सोनी के नए शो मेहंदी वाला घर में नजर आएगी। यह शो 23 जनवरी से प्रसारित किया जाएगा। इसमें जानकी की भूमिका में सीनियर एक्टर विभा छिब्बड़ नजर आने वाली हैं। उनके साथ करन मेहरा, श्रुति आनंद जैसे कलाकार भी शो का हिस्सा होंगे।

Also read: सीरियल ‘कयामत से कयामत तक’ में नज़र आएगी प्यार की कहानी: Upcoming Serial

दबंग है किरदार

सीरियल के प्रोमो से पता चलता है कि जानकी का किरदार इस सीरियल में दबंग रहने वाला है। इसका प्रोमो की शुरुआत कुछ इस तरह की है-अग्रवाल फैमिली की डोर इनके हाथों में आ रही है जानकी अपना मेहंदी वाला घर लेकर। इन्हीं के इशारों पर चलता है मेहंदी वाला घर। प्रोमो से पता चल रहा है कि यह एक मिडिल क्लास जॉइंट फैमिली की कहानी है।

Advertisement

अब एक नए अंदाज में

विभा की बात करें तो वह सीरियल में एक मां के किरदार निभाती नजर आती हैं। वे 1986 में एनएसडी पासआउट हैं। फिल्म चक दे इंडिया में उनकी भूमिका सराहनीय थी। वह सपना बाबुल का बिदाई, मिसेज कौशिक की पांच बहुएं, कसम तेरे प्यार की है मैं नजर आ चुकी हैं। इस बार उनके फैंस उन्हें एक नए किरदार जानकी के तौर पर देख पाएंगे। अगर एक एक्टर के तौर पर उनके उच्चारण की बात करें तो वह बेमिसाल है। इसी के चलते वह पिछले कुछ सालों से एक्टर्स को उच्चारण और एक्टिंग की ट्रेनिंग भी दे रही हैं। नरगिस फाखरी, डायना पेंटी और गिजेल मोंटेइरो उनके स्टूडेंट्स में शामिल हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement