For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

'जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ' से फेमस हुई जैस्मीन कौर बिग बॉस में करेंगी एंट्री?: Bigg Boss Contestant

02:55 PM Mar 26, 2024 IST | Manisha Jain
 जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ  से फेमस हुई जैस्मीन कौर बिग बॉस में करेंगी एंट्री   bigg boss contestant
BB CONTESTANT
Advertisement

Bigg Boss Contestant: बिग बॉस के नए सीजन का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।खैर, बिग बॉस 18 से पहले हमें बिग बॉस ओटीटी 3 देखने को मिलेगा। हर कोई जानना चाहता है कि शो कब शुरू होगा और शो में कौन-कौन हिस्सा लेगा। खबर है कि बिग बॉस 17 में नजर आ चुके विक्की जैन को बिग बॉस ओटीटी- 3 के लिए भी अप्रोच किया गया है लेकिन इस बार उन्हें पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ नहीं बल्कि अकेले ही शो ऑफर हुआ है इसके लिए कई अन्य यूट्यूबर्स से भी काॅनटेक्ट किया गया है।

READ ALSO: रिद्धिमा कपूर करने जा रही है डिजिटल डेब्यू,नेटफ्लिक्स पर दिखेगी इनकी रियल कहानी: Celebrity Entrepreneurs

जस्ट लुकिंग फेम जैस्मीन कौर ने बिग बॉस में जाने की इच्छा जताई है । उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि अगर उन्हें सलमान खान के शो बिग बॉस से मिलता है तो वह तुरंत हामी भर देगी। वह बिग बॉस 17  में एक अतिथि के रूप में गई थीं और अब वो शो का हिस्सा बनना चाहती हैं।

Advertisement

मेकर्स उनकी इच्छा पर विचार कर सकते हैं क्योंकि वह एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए परफेक्ट साबित हो सकती हैं । साथ ही जैस्मीन टीवी पर ऐक्टिंग भी करना चाहती है क्योंकि उन्हें इसका बहुत शौक है।

जैसमीन लेडीज कपड़े बेचती है और उसकी अपनी दुकान भी है। वह इंस्टाग्राम पर अपनी दुकान और आउटफिट्स को अलग अंदाज में प्रमोट करती हैं। सलवार सूट के अलग-अलग रंगों को बढ़ावा देने के उनके तरीके ने सबका ध्यान खींचा है। उनका फेमस डायलॉग 'just looking like a wow' यही से फेमस हुआ। उनके वॉयसओवर पर कई बड़े टीवी और बॉलीवुड स्टार्स ने रील बनाईं हुई है। जिसमें दीपिका की रील वायरल हुई थी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement