For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इस दिन नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज हो रही है जीतू भइया की ‘कोटा फैक्‍ट्री 3’: Kota Factory 3 on Netflix

01:41 PM Jun 17, 2024 IST | Nisha Singh
इस दिन नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज हो रही है जीतू भइया की ‘कोटा फैक्‍ट्री 3’  kota factory 3 on netflix
Kota Facctory 3 on Netflix
Advertisement

Kota Factory 3 on Netflix: बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' के अगले सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कोटा में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले स्‍टूडेंट्स की लाइफ और कोचिंग के बिजनेस पर बनीं इस वेब सीरीज को दर्शकों ने खूब सराहा था। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले स्‍टूडेंट्स कोटा में किस तरह दबाव और सफल होने की होड की समस्‍या को झेलते हैं इस सीरीज के दो सीजंस में इसे बखूबी दिखाया गया है। इस सबके बीच उन्‍हें एक ऐसा टीजर मिलता है जो उन्‍हें बिना दबाव पढ़ने में मदद करने के साथ भावनात्‍मक सपोर्ट भी करता है। दो सफल सीजन के बाद अब जीतू भइया इसके अगले सीजन में बच्‍चों की क्‍लास लगाने आ रहे हैं। सफलता और असफलता के बीच किस तरह जीतू भइया अपने स्‍टूडेंट्स का साथ देंगे ये जल्‍द ही कोटा फैक्‍ट्री के तीसरे सीजन में देखने को मिलने वाला है। आइए आपको बताते हैं कि कब आप इसे ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर देख पाएंगे।

Also read: जानिए विद्यार्थियों को ये 3 तीन फिल्में क्यों देखनी चाहिए: Inspirational Movies

कोटा फैक्‍ट्री के दो सफल सीजन के बाद जल्‍द ही इसका अगला सीजन आने को तैयार है। नेटफ्लिक्‍स ने सीरीज के अगले सीजन की झलक के साथ इसकी रिलीज डेट भी साझा की है। इसके ट्रेलर की शुरूआत में जीतू भइया एक पॉडकास्‍ट पर बात करते हुए कहते नजर आ रहे हैं कि जीत की तैयारी नहीं, तैयारी ही जीत है। वहीं उनसे एक सवाल पूछा जाता है कि जीतू भइया क्‍यों जीतू सर क्‍यों नहीं। इस पर वे जवाब देते हैं कि कोटा में आए ये 15-16 साल के स्‍टूडेंट्स सिर्फ जेईई एक्सपेरिमेंट नहीं हैं। इनकी रिस्पॉन्सिबिलिटी बहुत बड़ी चीज है। जीतू सर ये नहीं ले पाएंगे। इसके बाद स्‍टूडेंट्स तैयारी की बात करते हुए परेशान नजर आते हैं कि पहले तो जेईई की तैयारी करो उसपर ये लोग कंडीशन लगा देते हैं कि 12वीं में 75 परसेंट मार्क्‍स लेकर आओ। ये क्‍या डबल स्‍टैंडर्ड है। इस सीजन में तिलोत्‍मा शोम की भी झलक देखने को मिल रही है। वे भी स्‍टूडेंट्स की तैयारी में उन्‍हें मोटिवेट करने के साथ इस कोटा शहर के फैक्‍ट्री बनने की बात से परेशान हैं। इस सीजन में जीतू भइया स्‍टूडेंट्स को जीते को सेलिब्रेट करने के साथ जीत की तैयारी को सेलिब्रेट करना सिखाने वाले हैं।

Advertisement

कोटा फैक्‍ट्री का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है। सीरीज 20 जून को नेटफ्लिक्‍स पर स्‍ट्रीम होने वाली है। सीरीज में जितेंद्र कुमार के साथ अहसास चन्ना और तिलोत्‍मा शोम मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इनके अलावा आलन खान, मयूर मोरे, रंजन राज अहम किरदारों में नजर आएंगे। तो कोटा के स्‍टूडेंट्स और जेईई की तैयारी करने वाले हो जाइए तैयार कोटा फैक्‍ट्री 3 के मेकर्स पर्दे पर आपकी जिंदगी की एक झलक दिखाने के लिए तैयार हो चुके हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement