For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

पार्टी में आप भी ट्राई कर सकते हैं ग्रीन डायमंड कट ज्वेलरी यह लगती है खूबसूरत: Jewellery for Party

04:30 PM Apr 17, 2024 IST | Anjali Mrinal
पार्टी में आप भी ट्राई कर सकते हैं ग्रीन डायमंड कट ज्वेलरी यह लगती है खूबसूरत  jewellery for party
green diamond jewellery set
Advertisement

Jewellery for Party: अगर हमें अपने पार्टी लुक को कंप्लीट करना होता है तो इसके लिए हम अलग-अलग डिजाइन की ज्वेलरी पहनना पसंद करते हैं। इसके जरिए हमारे आउटफिट का लुक एकदम परफेक्ट बन जाता है। अगर आप कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं और कुछ नई ज्वेलरी पहनने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज के आर्टिकल में हम आपके लिए कुछ यूनिक ज्वेलरी के आईडिया लेकर आए हैं जिन्हें आप अपने आउटफिट के साथ ट्राई कर सकते हैं। इस तरह की ज्वेलरी पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है और आपके लुक को परफेक्ट बनाने का काम करती है।

Also read : लैवेंडर कलर के आउटफिट मानसून सीज़न में लगते हैं स्टाइलिश

ग्रीन डायमंड कट ज्वेलरी

Green diamond cut jewellery set

अगर आप किसी पार्टी में जा रहे हैं और सिल्क साड़ी पहनने के बारे में सोच रहे हैं तो आप इस तरह से नीता अंबानी की तरह ग्रीन कलर अनकट डायमंड नेकलेस का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए उन्होंने लोंग नेकलेस का इस्तेमाल किया है जिसमें बड़ा और छोटा दोनों तरह के डायमंड लगाए हुए हैं। इसमें ऊपर की तरफ छोटे-छोटे ग्रीन डायमंड का इस्तेमाल किया है, जबकि इयररिंग्स पर भी सेम डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा अगर आप चाहे तो बैंगल्स में भी इसी डिजाइन का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप इस तरीके का आर्टिफिशियल नेकलेस खरीदते हैं तो यह आपको 2000 से लेकर ₹3000 तक आसानी से मिल जाता है।

Advertisement

लेयर नेकलेस सेट

Green diamond layer necklace set

अगर आप शादी में जा रहे हैं और लहंगा पहनने का विचार कर रहे हैं तो इसके लिए आप लेयर नेकलेस का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है। इस तरीके का नेकलेस ईशा अंबानी ने पहना हुआ है। यह ग्रीन डायमंड नेकलेस सेट है जो पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रहा है। इसमें स्टोन वर्क के साथ ड्रॉप पर्ल भी लगे हुए हैं। इयररिंग्स में भी उन्होंने ओवल शेप के इयररिंग्स पहने हैं। मोर पंख का डिजाइन का बना हुआ मांग टीका भी पहना है। यह पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है और रॉयल लुक देता है। अगर आप इस तरीके का सेट लेना चाहते हैं तो यह आपको 2000 से लेकर ₹3000 तक मिल जाता है।

मल्टी लेयर नेकलेस सेट का करें इस्तेमाल

Green diamond multi layer necklace set

अगर आप अपने लुक को रॉयल बनाना चाहते हैं और कुछ क्रिएटिव करना चाहते हैं तो इसके लिए आप मल्टी लेयर नेकलेस का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरीके का चोकर नेकलेस पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है। इस तरीके के नेकलेस को आप किसी भी शादी या पार्टी में पहन सकते हैं। इसके जरिए आपका लुक एकदम परफेक्ट लगता है। अगर आप चाहे तो इससे मैचिंग करके इयररिंग्स और बैंगल्स भी पहन सकते हैं। इस तरीके के नेकलेस को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो यह आपको ₹1000 से लेकर ₹2000 तक आसानी से मिल जाता है।

Advertisement

अगर आप किसी शादी या पार्टी में जा रहे हैं और ग्रीन डायमंड कट ज्वेलरी पहनने के बारे में विचार कर रहे हैं तो इस तरीके के डिजाइन का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरीके के डिजाइन पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं और आपके आउटफिट को परफेक्ट बनाने में मदद करते हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement