For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

फिल्‍म ‘उलझ’ के टीजर में दिखा जाह्नवी कपूर दमदार अवतार: Ulajh Teaser

02:13 PM Apr 19, 2024 IST | Nisha Singh
फिल्‍म ‘उलझ’ के टीजर में दिखा जाह्नवी कपूर दमदार अवतार  ulajh teaser
Ulajh Teaser
Advertisement

Ulajh Teaser:  बॉलीवुड में फिल्‍म ‘धड़क’ से डेब्‍यू करने वाली जाह्नवी कपूर अभी भी अपने पांव जमाने की कोशिश में लगी हैं। कई बेहतरीन फिल्‍में करने के बाद भी उन्‍हें अभी भी वो मुकाम नहीं मिल पाया जिससे वो सफल कलाकारों में शामिल हो सकें। हालांकि उनकी अदाकारी को सभी ने सराहा है। अब हाल ही में उनकी आने वाली फिल्‍म ‘उलझ’ का टीजर सामने आया है। इस फिल्‍म में वे एक आईअफएस आफिसर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। वो आफिसर देश के बाहर देश के गद्दारों की साजिश में ‘उलझ’ जाती है। फिल्‍म का टीजर काफी जबरदस्‍त है। जाह्नवी फिल्‍म में लीड एक्‍टर की भूमिका में नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं आखिर क्‍या खास है फिल्‍म के टीजर में।

Also read: जाह्नवी कपूर के लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन हैं शानदार, पहनकर आप भी लगेंगी कमाल: Janhvi Kapoor Blouse Design

फिल्‍म के टीजर की शुरूआत सारे जहां से अच्‍छा के म्‍यूजिक के साथ होती है। उसके बाद जाह्नवी कपूर की झलक देखने को मिलती है। टीजर की झलक में सस्‍पेंस और थ्रिल के साथ कुछ झलकियां देखने को मिल रही हैं। जाह्नवी कपूर फिल्‍म में एक आईएफएस ऑफिसर की भूमिका निभा रही हैं। जो विदेश में रहकर अपने वतन के लिए जान तक देने को तैयार है। टीजर में जाह्नवी अलग अलग लोगों से मिलती नजर आ रही हैं। तभी कोई उनसे पूछता है सुहाना आपको क्या लगता है आपने जो किया अपने वतन के लिए किया। गद्दारी, वफादारी ये सब अलफाज हैं जिनमें सिर्फ हम जैसे लोग उलझते हैं। टीजर देखकर इस बात का अहसास होता है जैसे जाह्नवी देश के खिलाफ हो रही किसी साजिश का पर्दाफाश करने की कोशिश कर रही हैं। जाह्नवी का एक डायलॉग टीजर में सुन उनकी दमदार किरदार की झलक देखने को मिल रही है। वे कहती हैं गद्दारी की कीमत सिर्फ जान देकर चुकाई जा सकती है चाहे अपनी या किसी और की। फिल्‍म का टीजर काफी जबरदस्‍त है और जाह्नवी के फैंस गुंजन सक्‍सेना के बाद उन्‍हें इस दमदार किरदार में देखने के लिए उत्‍सुक हैं।

Advertisement

जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनने वाली ‘उलझ’ देशभक्ति के साथ सस्‍पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्‍म है। फिल्म का निर्देशन सुधांशू सरिया ने किया है। जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, सचिन खेडेकर, मियांग चांग, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement