For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

‘कंगुवा’ में महान योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं साउथ सुपरस्‍टार सूर्या: Kanguva

05:00 PM Jul 24, 2023 IST | Nisha Singh
‘कंगुवा’ में महान योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं साउथ सुपरस्‍टार सूर्या  kanguva
kanguva
Advertisement

Kanguva: साउथ की फिल्‍में और उनका प्रेजेंटेशन पिछले कुछ दिनों में दर्शकों के दिलों में अलग जगह बना चुके हैं। साउथ की आने वाली कई बड़ी फिल्‍मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। अब उनकी लिस्‍ट में एक और फिल्‍म शामिल होने वाली है। साउथ के सुपरस्‍टार सूर्या की फिल्‍म ‘कंगुवा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में उनकी जबरदरूत एंट्री और उनके लुक के फैंस अभी से दीवाने हो गए हैं। ये पैन इंडिया फिल्‍म लगभग दस भाषाओं में रिलीज होगी।

कंगुवा में सूर्या का दमदार अवतार

कंगुवा के मेकर्स ने सूर्या के जन्‍मदिन पर फिलम का फर्स्‍ट लुक साझा किया। फर्स्‍ट लुक में सूर्या की धमाकेदार एंट्री के साथ उनका लुक बेहद प्रभावी करने वाला है। इसको देखने के बाद फिल्‍म किसी महान लोकगाथा का अहसास करा रही है। सूर्या की एंट्री में उनके लिए एक गाना चल रहा है। जो किसी पुराने समय में योद्धाओं के यश का बखान करने जैसा लग रहा है।

सूर्या की एंट्री एक खोपडी का मास्‍क लगाए हुए होती है। एक युद्ध के दृश्‍य के बीच कंगुवा की जबरदस्‍त एंट्री होती है। चारों तरफ लाशो और आग लगे दृश्‍य में सूर्या की एंट्री होती है। इस वक्‍त तक सूर्या का चेहरा रिवील नहीं होता है। फिर कंगुवा में सूर्या एक ट्राइबल योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं। जिसकी ताकत और हिम्‍मत को ट्रेलर में स्‍थापित किया गया है। जंगल में जानवर की खोपडी का मास्‍क और हड्डियों की माला पहने कंगुवा की ताकत और उनके परिचय का गुणगान हो रहा है। इसके बाद मास्‍क हटाकर उनके क्‍लोजअप लुक को देख हर किसी की सांसे थमी रह जाती हैं। कंगुवा में मशहूर म्‍यूजिक कम्‍पोजर देवी श्री प्रसाद ने म्‍यूजिक दिया है।

Advertisement

सूर्या के साथ नजर आएंगी दिशा पाटनी

साउथ के सुपरस्‍टार की इस दमदार फिल्‍म में बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक दिशा पाटनी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्‍म में योगी बाबू, किंग्‍सले, बाबू, कोवई सरला, और आनंद राज के साथ अन्‍य कई कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्‍म का निर्देशन सिरूथाई शिवा कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्‍म की कहानी 9वीं शताब्‍दी से लेकर 21वीं शताब्‍दी के बीच दिखाई जाएगी। फिल्‍म को 3डी में भी रिलीज किया जाएगा। टीजर रिलीज होने के बाद दर्शकों ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement