For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

कपिल के शो में इस शनिवार आएंगे 'कौशल ब्रदर्स': The Great Indian Kapil Show

04:33 PM Apr 18, 2024 IST | Yasmeen Yasmeen
कपिल के शो में इस शनिवार आएंगे  कौशल ब्रदर्स   the great indian kapil show
VICKY KAUSHAL
Advertisement

The Great Indian Kapil Show: नेटफ्लिक्स पर आने वाले कपिल शर्मा के शर्मा के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इस बार विक्की कौशल और उनके भाई शो में चार चांद लगाने वाले हैं। वैसे भी विक्की का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है और इस तरह के शोज में वो एंटरटेनमेंट के फुल मूड में नजर आते हैं। लेकिन इस बार शो में कॉमेडी के साथ उनके अपने भाई सनी के साथ कैमिस्ट्री भी नजर आने वाली हैं। यह शो शनिवार को नेटफ्लिक्स पर ऑन एयर होगा। वहीं वह कुछ बचपन के सीक्रेट्स भी बताने वाले हैं। जैसे कि जब बचपन में विकी और उनके भाई को बाजार ले जाया करते थे तो वह टॉयलेट वाले गढ्‌ढे में गिर जाते थे।

READ ALSO: विक्की कौशल की इस आदत से कैटरीना कैफ को है शिकायत, एक्टर ने खुद किया खुलासा: Vicky Kaushal Habit

इसके अलावा उन्होंने सनी के डांसिग पैशन को भी बहुत ही शरारती अंदाज में बताया। उन्होंने कहा कि हमें जब पता चल जाता था कि कल यह डिनर पर आने वाला है तो हमारी टेंशन बड़ जाती थी कि कल तो भैय्या नाचना है। वहीं सनी भी कहा पीछे रहने वाले हैं वो भी प्राेमो में यह बताते विक्की गाता बहुत अच्छा है हालांकि आता नहीं है लेकिन जिस पैशन से गाता है वो कमाल है। इस पर कपिल ने कहा कि यह समझ नहीं आ रहा कि आप कॉम्पिलमेंट दे रहे हैं या कमेेंट कर रहे हैं।

Advertisement

तो इस नाते तो हम भाई- बहन हुए

जैसा कि सभी को पता है कि शो में सुनील ग्रोवर मेहमानों के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं। लेकिन विक्की सुनील पर भारी पड़ने वाले हैं। हालांकि दोनों का खूबसूरत रहने वाला है। प्रोमो से पता चलता है कि सुनील विक्की से कह रहे हैं कि हमारे पति का नाम क अक्षर से शुरु होता है। इस पर विक्की कहते हैं कि हमारी पत्नी का नाम भी क से शुरु होता है तो इस नाते तो हम दोनों भाई बहन हुए। अब इस सिक्सर पर सुनील के पास कोई जवाब नहीं था।

कौन हैं सनी

आपको बता दें क एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी भी एक अभिनतेा हैं। उन्होंने अपने करिअर की शुरुआत साल सनशाइन म्यूजिक टूर्स एंढ ट्रेवल्स के साथ की थी। लेकिन उन्हें पहचान मिली साल 2018 में आई स्पोर्ट्स बायोपिज गोल्ड के साथ। इसके बाद उन्होंनं वेबसीरीज द फॉरगटन आर्मी- आजादी के लिए और शिद्दत में भी अपने अभिनय का कौशन दिखाया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement