For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

करण जौहर लगाएंगे विक्की की क्लास,अभिषेक की मां पूछेंगी ईशा से सवाल: BB 17 Weekend ka Vaar

04:17 PM Jan 13, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
करण जौहर लगाएंगे विक्की की क्लास अभिषेक की मां पूछेंगी ईशा से सवाल  bb 17 weekend ka vaar
BB 17 Weekend ka Vaar
Advertisement

BB 17 Weekend ka Vaar: बिग बॉस सीजन 17 में इन दिनों जबरदस्त धमाल देखने को मिल रहा है। घर में फैमिली वीक चल रहा है और कंटेस्टेंट के घर वालों को यहां पर आते हुए देखा जा रहा है। हाल ही में अंकिता की मां और सास घर में आई थी और आते ही इन दोनों ने धमाल मचा दिया था। इस बीच वीकेंड के वार में सलमान खान को नहीं देखा जाएगा और यहां पर करण जौहर शो होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। करण यहां पर घर वालों की क्लास भी लगाएंगे और वह यहां अंकिता और विक्की से बात करने वाले हैं।

Also read : घर पर झटपट बनाएं सलमान खान का पसंदीदा प्याज का अचार: Onion Pickle

बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें करण जौहर शो को होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां पर वह अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से बात करेंगे और बोलेंगे कि विक्की आपकी मां अंकिता से आकर सवाल पूछती हैं तो पति होने के नाते आपको उनके पीछे खड़े होना चाहिए। मैं यह नहीं बोल रहा कि मां के खिलाफ बोलना चाहिए लेकिन पत्नी से पूछना चाहिए कि क्या हुआ है।

Advertisement

विक्की से होंगे सवाल

वह वीडियो सामने आया है उसमें विक्की और अंकिता बाद में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां विक्की अंकिता से पूछते हैं कि मुझे बता ना क्या हुआ है क्या बोला गया है। इस पर अंकिता कहती हैं कि पापा ने मेरी मम्मी को फोन किया और कहा कि आप भी अपने पति को ऐसे ही जूते चप्पल फेंक कर मारती थी। इस पर विक्की कहते हैं कि अगर इस जगह पर तुम्हारे पापा होते तो क्या करते। विक्की कहते हैं कि आप जब कहीं पर कुछ चीज संभाल नहीं पाते और आप जिस चीज को मेरे पास लेकर आती हो वह नेशनल टीवी पर सही नहीं दिख रही है आप उस बात को कब समझोगी।

अभिषेक की मां भी करेंगी सवाल

आने वाले एपिसोड में अभिषेक की मां की घर में एंट्री दिखाई जाने वाली है जिन्हें देखकर एक्टर को फूट-फूट कर रोना आ जाएगा। अभिषेक की मां ईशा से अकेले में बात भी करेंगी और पूछेंगी कि मैंने कब अभिषेक को थप्पड़ मारा था आपके सामने। इसके बाद करण भी ईशा को डांट लगाएंगे और उनसे पूछेंगे कि उन्होंने मुनव्वर के बारे में क्या-क्या बोला है। उधर शो में ईशा मालवीय और अभिषेक की एक बार फिर तीखी नोकझोंक होने वाली है और यह बस इतनी बढ़ जाएगी कि यह दोनों एक दूसरे को गालियां देने लगेंगे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement