For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

करीना कपूर की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्‍तक: The Buckingham Murders Release Date

02:00 PM Jul 02, 2024 IST | Nisha Singh
करीना कपूर की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्‍तक  the buckingham murders release date
The Buckingham Murders Release Date
Advertisement

The Buckingham Murders Release Date: करीना कपूर खान लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर अपनी जबरदस्‍त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही। ओटीटी पर ‘जानें जान’ और एकता कपूर की फिल्‍म ‘क्रू’ में उन्‍होंने जबरदस्‍त अभिनय कर दर्शकों को लुभाया। अब वे एकता कपूर और हंसल मेहता की अगली फिल्‍म में मर्डर मिस्‍ट्री के जाल में नजर आने वाली हैं। इन दिनों करीना ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की वजह से चर्चा में हैं। उनकी ये फिल्‍म रोमांच और रहस्‍य से भरपूर होगी। इस फिल्‍म में करीना न सिर्फ एक्टिंग करने वाली हैं बल्कि वे फिल्‍म की सह निर्माता भी हैं। आइए जानते हैं कि करीना इस फिल्‍म के जरिए कब दर्शकों से एक बार फिर पर्दे पर रूबरू होने वाली हैं।

Also read: रहना चाहती हैं करीना कपूर की तरह फिट,फॉलो करें ये डाइट: Kareena Diet Plan

मेकर्स ने पोस्‍टर के साथ साझा की रिलीज डेट  

करीना कपूर खान के साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘क्रू’ जैसी जबरदस्‍त महिला प्रधान फिल्‍म देने के बाद बालाजी पिक्‍चर्स अब ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को लेकर आ रहे हैं। इस बार इस फिल्‍म को उनके साथ करीना कपूर और हंसल मेहता मिलकर बना रहे हैं। मर्डर मिस्‍ट्री पर आधारित इस फिल्‍म में करीना एक बार फिर जबरदस्‍त किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। लगभग सालभर पहले बीएफआई लंदन फिल्‍म फेस्टिवल में स्‍क्रींनिंग में वाह वाही लूट चुकी इस फिल्‍म का करीना के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब मेकर्स ने फिल्‍म की रिलीज डेट तय कर ली है और इसे दर्शकों के साथ साझा भी कर दिया है। बालाजी मोशन पिक्‍चर्स ने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर फिल्‍म के पोस्‍टर के साथ रिलीज डेट रिवील की। मेकर्स ने कैप्‍शन में लिखा ‘हम द बकिंघम मर्डर्स की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए रोमांचित हैं। फिल्‍म 13 सितम्‍बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है’। इस खबर के बाद करीना के फैन काफी उत्‍साहित हैं।

Advertisement

पहले ओटीटी पर रिलीज होने के कयास लगाए जा रहे थे

आपको बता दें क‍ि करीना कपूर की फिल्‍म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की लंदन और मुंबई में साल भर पहले स्‍क्रीनिंग के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्‍म अब ओटीटी पर रिलीज होगी। हालांकि मेकर्स ने कभी इस बातकी पुष्टि नहीं की। करीना कपूर की इस मर्डर मिस्‍ट्री का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। फिल्‍म में करीना के साथ एश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन मुख्‍य भूमिकाओ में नजर आने वाले हैं।

करीना कपूर आने वाले समय में इन फिल्‍मों में आएंगी नजर

करीना कपूर खान ने भले ही कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया था। लेकिन अब एक बार फिर वे अपनी एक्टिंग पर फोकस कर रही हैं। उन्‍होंने नेटिफ्लिक्‍स पर रिलीज हुई ‘जाने जान’ की रिलीज के वक्‍त कहा था कि वे अब दमदार भूमिकाओं और कुछ हटकर किरदारों पर फोकस करने वाली हैं। इस समय वे कई फिल्‍मों की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के अलावा इस साल वे सिंघम रिटर्न्‍स में अजय देवगन के साथ नजर आने वाली हैं। वे धर्मा प्रोडक्‍शन की तख्‍त और बालाजी प्रोडक्‍शंस की ‘वीरे दी वेडिंग 2’ में भी नजर आएंगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement