स्टोरीज
कथा-कहानी | लघु कहानीकविता-शायरीउपन्यास
ब्यूटी | स्किनहेयरमेकअप
फैशन | स्टाइल एंड टिप्सट्रेंड्स
एंटरटेनमेंट | बॉलीवुडसेलिब्रिटीटीवी कार्नरजरा हट के
खाना खज़ाना | रेसिपी
हेल्थ | दवाइयांफिटनेसवेट लॉसदादी माँ के नुस्खेप्रेगनेंसीटिप्स - Q/A
लव सेक्स | रिलेशनशिपQ&A
लाइफस्टाइल | होमपेरेंटिंगउत्सवट्रेवलमनीवेडिंगराशिफल

'संजू' से लेकर 'स्कूप' तक, करिश्मा तन्ना के हर अवतार को देखकर कायल हुए फैंस: Karishma Tanna Stunning Looks

10:04 AM May 29, 2023 IST | Nikki Mishra
Karishma Tanna Stunning Looks
Advertisement

Karishma Tanna Stunning Looks: करिश्मा तन्ना किसी पहचान की मोहताज नहीं है। ये न सिर्फ रेड कार्पेट पर ट्रेंडसेटर के रूप में जानी जाती हैं, बल्कि वे अपने थ्रिलिंग प्रोजेक्ट्स का पिटारा आए दिन अपने फैंस के लिए तैयार रखती हैं। अभी हाल ही में करिश्मा के स्कूप सीरीज़ के ट्रेलर में धांसू अवतार देखा गया है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा उत्सुक हैं। बता दें कि रेड कारपेट पर ऑरेंज आउटफिट्स में छा जाने के अलावा अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर करिश्मा ने अपने फैंस के बीच काफी ज्यादा हलचल बढ़ा दी है। 

Advertisement

धर्मा प्रोडक्शंस के काम करने का लगाया जा रहा है कयास

करिश्मा लगातार अपने करियर को एक नए मुकाम पर लेकर जा रही हैं। हाल ही में इन्हें धर्मा प्रोडक्शंस के बाहर स्पॉट किया गया है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उनके और धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बीच किसी नए प्रोजेक्ट की शुरुआत होने जा रही है। 

Advertisement

Karishma Tanna

बता दें कि धर्मा प्रोडक्शंस दुनियाभर में टॉप प्रोडक्शन में से एक है। इस प्रोडक्शन हाउस में कई प्रतिभाशाली एक्टर और एक्ट्रेस काम कर चुके हैं, जिसके बाद उन्हें काफी बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। करिश्मा के इस नए प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए उनके फैंस और इंडस्ट्री इनसाइडर काफी उत्सुक हैं। करिश्मा टीवी और फिल्म, दोनों ही इंडस्ट्री में अपना परचम लहरा रही हैं। उनके फैंस उनकी उपलब्धि को देखकर काफी खुश भी हो रहे हैं।

Advertisement

'स्कूप' के ट्रेलर ने बढ़ा ही फैंस के दिलों की धड़कन 

करिश्मा तन्ना की "स्कूप" के पेचीदा ट्रेलर ने उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। इस वेब सीरीज़ में हरमन बावेजा भी हैं। करिश्मा के इस शो को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब जल्द ही आपको यह ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने को मिलेगी।

Advertisement

Karishma Tanna in Scoop

'संजू' में दी शानदार परफॉर्मेंस

करिश्मा ने 'संजू' फिल्म में बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया था, जिसके बाद से करिश्मा का करियर रॉकेट की तरह लगातार ऊपर की ओर जा रहा है। इन्होंने टीवी से लेकर डिजिटल प्लेटफार्म तक पर अपने ऑडियंस और क्रिटिक्स करने वालों को भरपूर रूप से एंटरटेन किया है।

बता दें कि करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के प्रसिद्ध सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से हुई थी। करिश्मा शुरुआत से लेकर आज अपने काम को बहुत ही शिद्दत और मेहनत से करती हैं। उनकी इसी भावना और मेहनत को देखकर आप उनके करोड़ों में फैंस हैं।

Tags :
Celebrity LooksgrehlakshmiKarishma TannaKarishma Tanna journey
Advertisement
Next Article