For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

आरव को अपनाने के लिए वियान को मिल पाएगा कथा का साथ?: Katha Ankahee

10:30 AM May 12, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
आरव को अपनाने के लिए वियान को मिल पाएगा कथा का साथ   katha ankahee
Advertisement

Katha Ankahee: टेलीविजन के चर्चित शो कथा अनकही में एक बार फिर अलग-अलग ट्रैक देखने को मिल रहा है बीते एपिसोड में कथा को वियान के क्या दिन में आकर उसे ब्रेकफास्ट करने तब बोलते हुए देखा गया था। इसके बाद वह बताती है कि एलिवेटर में कुछ बच्चों ने उसे परेशान किया फिर उसे याद आता है कि वह सब तो वियान के दोस्त है। इसके बाद में एक-एक कर सबके नाम पूछती है और दोनों एक दूसरे पर ताने कसते हुए नजर आते हैं। वहीं वियान अपने मन में कथा और उसके बेटे को अपनाने से जुड़ी तरह तरह की बातें चल रही है।

प्रोजेक्ट कंप्लीट होने की खुशी

इसके बाद कथा को एक जरूरी मीटिंग अटेंड करनी होती है जिसमें वह वियान को आने को भी कहती है। मीटिंग में सभी लोग आते हैं और वियान उन्हें नाला प्रोजेक्ट बेहतरीन तरीके से पूरे करने के लिए अप्रिशिएट करता है। इसके बाद एहसान वहां मौजूद कुछ चीजों के बारे में सवाल करता है और पता और वियान इस बारे में डिस्कस करते हैं।

इधर वान्या की मां सीढ़ियों से गिर जाती है और उसे प्रांत ही मीटिंग छोड़कर अपने घर जाना पड़ता है इसके बाद वह अपने दोस्त से अपनी मां के लिए दवाई लाने को कहती है ताकि उनकी चोट को सही किया जा सके। फिर कथा और नीरजा को आरव के साथ खेलते हुए हंसी खुशी के लम्हे गुजारे हुए देखा जाता है।

Advertisement

अच्छा पिता बनेगा वियान

इधर वियान और एहसान एक दूसरे के साथ होते हैं और वियान कहता है कि उसे कथा और उसके बच्चे को अपना बनाने के लिए फादरहुड सीखना होगा। इसके बाद एहसान वियान को पैरेंटहुड के लेक्चर देखते हुए देख हैरान हो जाता है। वियान कहता है कि यह सब सीखना उसके लिए बहुत जरूरी है और इसके अलावा उसके पास कोई ऑप्शन भी नहीं है यह सुनकर एहसान उसे कहता है कि वह जैसा करना चाहता है कर सकता है। वियान रात भर पढ़ता रहता है और एहसान की नींद लग जाती है।

आज बताया जाएगा कि कथा नीरजा को बताती है कि उसने वियान से क्या कहा, उसके अपने पिता के साथ कभी अच्छे संबंध नहीं थे। वह डरती है कि वह खुद को एक पिता के रूप में देखने संदेह करता है। वियान एहसान को बताता है कि एक बच्चे का रिश्ता उसके दादा के साथ उसके पिता के रिश्ते को दर्शाता है। एहसान अच्छी तरह जानता है कि वियान अपने पिता के साथ कितना अच्छा है, वह नहीं चाहता कि नकारात्मक छाया उसके भविष्य के रिश्तों को प्रभावित करे। कथा देखती है कि वियान अपने ऑफिस में किताब हाथ में लिए सो रहा है। एहसान उससे वियान के बारे में पूछने के लिए कथा से सवाल करता है, कथा बताती है कि एहसान उससे वियान के बारे में भी पूछता है। एहसान वियान के बारे में बात करता है क्योंकि वह उसका सबसे अच्छा दोस्त है। अब ऐसे में वियान एक अच्छा पिता बन पाता है या नहीं ये देखने वाली बात होगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement