For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सलमान खान के साथ अब फिल्‍म 'सिकंदर' में भिड़ेंगे कटप्‍पा: Sikandar Star Cast

05:24 PM Jul 05, 2024 IST | Nisha Singh
सलमान खान के साथ अब फिल्‍म  सिकंदर  में भिड़ेंगे कटप्‍पा  sikandar star cast
Sikandar Star Cast
Advertisement

Sikandar Star Cast: सलमान खान की आने वाली फिल्‍म ‘सिकंदर’ लगातार सुर्खियों में है। 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्‍म से जुड़े अपडेट फैंस के सामने आते रहते हैं। शूटिंग से सलमान के लुक्‍स के बाद अब फिल्‍म से जुड़ी एक और अपडेट सामने आई है। ए आर मुरूगदास के निर्देशन में बनने वाली 'सिकंदर' में सलमान का सामना अब साउथ के एक जाने माने कलाकार से होने वाला है। बीते दिनों बॉलीवुड की फिल्‍मों में स्‍ट्रांग विलेन दिखाने का चलन शुरू हुआ है। कई फिल्‍मों में साउथ के कई बड़े स्‍टार्स निगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। ऐसे में अब 'सिकंदर' में भी 'बाहुबली' में कटप्‍पा का किरदार निभा चुके मशहूर कलाकार सत्‍यराज के शामिल होने की खबर आई है।

Also read: अभिषेक मल्हान से लेकर उमर रियाज़ तक, जानें किन प्रतियोगियों को सलमान ने फटकारा: Salman Khan Lashes Out

बाहुबली में दमदार अदाकारी कर कटप्‍पा के किरदार में छाने वाले सत्‍यराज अब बॉलीवुड फिल्‍म सिकंदर में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें क‍ि सत्‍यराज फिल्‍म में एक्‍शन के अवतार में नजर आने वाले हैं। सत्‍यराज के फिल्‍म से जुड़ने की जानकारी फिल्‍म ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए दी है। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा ‘सलमान खान की सिकंदर की टीम में अब सत्‍यराज जुड़ गए हैं। ये फिल्‍म 2025 में ईद क मौके पर रिलीज होगी।'

Advertisement

सलमान खान के साथ सिकंदर में साउथ की जानी मानी कलाकार रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी। पुष्‍पा की सफलता के बाद रश्मिका की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। वे बॉलीवुड में फिल्‍मों में भी बीते दिनों एक्टिव रही हैं। अब जहां एक ओर ‘पुष्‍पा 2’ की वजह से वे चर्चा में हैं। वहीं सलमान संग पर्दे पर इस नए कपल की चर्चा भी जोरों पर है। वहीं सिकंदर में प्रतीक बब्‍बर भी निगेटिव किरदार में नजर आएंगे। सलमान की पिछली कुछ फिल्‍मों के प्रदर्शन को ध्‍यान में रखते हुए मेकर्स इस बार सिकंदर में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। सिकंदर में सत्‍यराज का शामिल होना भी इस का हिस्‍सा है। साजिद नाडियावाला इन्हें फिल्म में शामिल करके काफी खुश हैं। उन्‍होंने सत्‍यराज का टीम में स्‍वागत करते हुए अपनी खुशाी जाहिर की है। साजिद इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement