For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बिग बॉस 9 के जोड़े कीथ सिकेरा, रोशेल राव ने प्रेगनेंसी की घोषणा की: Keith and Rochelle Pregnancy

05:34 PM Aug 03, 2023 IST | Manisha Jain
बिग बॉस 9 के जोड़े कीथ सिकेरा  रोशेल राव ने प्रेगनेंसी की घोषणा की  keith and rochelle pregnancy
Keith and Rochelle Pregnancy
Advertisement

Keith and Rochelle Pregnancy: इंस्टाग्राम पर टेली कपल  कीथ सिकेरा और रोशेल राव ने अनाउंस किया कि वे अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लाने वाले हैं। भावी माता-पिता ने फैंस को कुछ शानदार तस्वीरें दिखाईं, जिनमें रोशेल अपना बेबी बंप दिखा रही हैं।

कीथ और रोशेल ने शेयर की पोस्ट

सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए लवबर्ड्स ने लिखा, "दो छोटे हाथ, दो छोटे पैर, एक बच्ची या लड़का जिससे मिलने का हम इंतजार नहीं कर सकते! हां, आपने सही अनुमान लगाया, हम प्रेगनेंट हैं!" उनकी पोस्ट में आगे लिखा है, "इस अविश्वसनीय उपहार के लिए यीशु और आपके अंतहीन प्यार और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद। कृपया इस नई यात्रा में हमारे लिए आशीर्वाद और प्रार्थना करना जारी रखें! कीथ और रोशेल + वन।" जोड़े द्वारा साझा की गई तस्वीरों में, रोशेल को एक ऑफ-शोल्डर गुलाबी क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है। इसे उन्होंने मैचिंग शॉर्ट्स के साथ पेयर किया था। दूसरी ओर, कीथ को गुलाबी शर्ट में अपनी पत्नी के साथ देखा जा सकता है।

कीथ और रोशेल का रिश्ता

लवबर्ड्स ने बिग बॉस के दौरान अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं । कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, कीथ ने 2018 में रोशेल से शादी के लिए पूछा और उन्होंने मालदीव में शादी कर ली। दोनों 2021 में फिर से सुर्खियों में आ गए जब उनकी शादीशुदा जिंदगी में परेशानियों के कारण मैरिज काउंसलर के पास जाने की खबरें ऑनलाइन सामने आईं। हालाँकि, कीथ ने बाद में बताया कि काउंसलर के पास जाने से उन्हें सकारात्मक मदद मिली। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें लगता है कि काउंसलिंग हर जोड़े के लिए महत्वपूर्ण है, इससे किसी को सहानुभूति रखने और यह एहसास करने में मदद मिलती है कि वे अपने अपने साथी के साथ क्यों हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement