For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बॉलीवुड में 10 साल पूरे होने पर भावुक हुईं कियारा आडवाणी, फैंस ने किया ट्रेंड: 10 Years of Kiara Advani

02:52 PM Jun 14, 2024 IST | Manisha Jain
बॉलीवुड में 10 साल पूरे होने पर भावुक हुईं कियारा आडवाणी  फैंस ने किया ट्रेंड  10 years of kiara advani
10 Years of Kiara Advani
Advertisement

10 Years of Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए है। उन्होंने फेंस के साथ इसका जश्न मनाया और बाद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने 2014 की फिल्म 'फगली' से ऐक्टिंग की शुरुआत की थी।

कियारा आडवाणी ने एक फैन मीट-एंड-ग्रीट रखी थी और उसके कुछ पलों को दिखाते हुए एक रील शेयर की। क्लिप में, 'कबीर सिंह' एक्ट्रेस को अपनी जर्नी को याद करते हुए इमोशनल होते देखा जा सकता है। वीडियो के साथ, कियारा ने अपने संघर्षों, अनुभवों और यादों को याद करते हुए एक दिल को छू लेने वाला नोट भी शेयर किया।

read also: मां बनना चाहती हैं कियारा आडवाणी, बेबी के जेंडर को लेकर कही ये बात: Kiara Advani Pregnancy News

Advertisement

कियारा ने रील शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "10 साल, और ऐसा लगता है जैसे यह कल की ही बात हो। मैं अभी भी अपने दिल की गहराइयों में वही लड़की हूं, जो अपने परिवार के लिए परफॉर्म करने के लिए उत्साहित होती है.. अब मेरा परिवार बहुत बड़ा हो गया है क्योंकि आप में से हर कोई इसका हिस्सा है।"

उन्होंने आगे कहा, "आप सभी की दुआओं, प्रार्थनाओं, प्यार, सपनों, अनुभवों, यादों, मुस्कुराहटों, आंसुओं, सीखों, यात्रा, फिल्मों, मेरे द्वारा निभाए जाने वाले किरदारों, मेरे निर्देशकों, निर्माताओं, सह-कलाकारों, मार्गदर्शकों, शिक्षकों, आलोचकों, दर्शकों, मेरे परिवार, मेरे प्रशंसकों और आप में से हर एक के लिए आभारी हूं, जिन्होंने इस सपने को साकार किया है! आपके निरंतर समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद।"

Advertisement

10 Years of Kiara Advani
siddharth malhotra with kiara advani

कियारा के पति और एक्टर  सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया था और अपनी पत्नी की तारीफ की। उन्होंने एक पुराने मैगज़ीन फोटोशूट से कियारा आडवाणी के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "एक दशक की कड़ी मेहनत, प्यार और जुनून को सलाम!

सिद्धार्थ और कियारा ने 'शेरशाह' में साथ काम किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें खूब प्यार मिला था। फिल्म के सेट पर ही दोनों में प्यार हुआ और बाद में फरवरी 2023 में दोनों ने शादी कर ली। फ़िल्मों की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही तेलुगू फ़िल्म 'गेम चेंजर' में राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी । महेश बाबू की 'भारत अने नेनु' और राम चरण की 'विनय विधेया रामा' के बाद यह कियारा की तीसरी तेलुगू फ़िल्म होगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement