For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया के जरिए बिग अनाउंसमेंट का किया ऐलान: Kiara Advani News

कियारा ने अपने सोशल मीडिया स्टेटस के जरिए लोगों को सोच में डाल दिया है। दरअसल कियारा ने एक सस्पेसफुल फोटो पेस्ट शेयर किया है ये कहते हुए कि कुछ बड़ा होने वाला है।
04:22 PM Mar 04, 2023 IST | Pragati Raj
कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया के जरिए बिग अनाउंसमेंट का किया ऐलान  kiara advani news
Advertisement

Kiara Advani News: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने पिछले महीने राजस्थान के जैसलमेर में प्यार और एक साथ शादी के बंधन में बंधे। हालांकि प्रशंसक और नेटिज़न्स ‘शेरशाह’ सितारों की शादी की तस्वीरें आज भी देख रहे हैं। कियारा आडवाणी ने आज इंस्टाग्राम पर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है, लेकिन आज हम कियारा और सिद्धार्थ के शादी का जिक्र नहीं करने वाले हैं बल्कि आज हम की खबर तो ये है कि कियारा ने अपने सोशल मीडिया स्टेटस के जरिए लोगों को सोच में डाल दिया है।

दरअसल कियारा ने एक सस्पेसफुल फोटो पेस्ट शेयर किया है ये कहते हुए कि कुछ बड़ा होने वाला है। शेयर की गई तस्वीर में उन्हें बाथरोब में क्रॉस-लेग्ड बैठी और कुछ टेस्टी खाने का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि- “एक बिग अनाउंसमेंट के लिए तैयार हो रही हूं।”

हालांकि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि बिग अनाउंसमेंट किस बारे में है। जल्द ही इस बात का खुलासा किया जाएगा।

Advertisement

Kiara Advani News:कियारा ने कैटरीना को किया रिप्लेस

Kiara Advani News
Kiara Advani News

आपको ये भी बता दें कि कियारा आडवाणी ने इस पोस्ट के तुरंत बाद कियारा ने अपना लेटेस्ट ऐड का वीडियो पोस्ट किया। ये ऐड स्लाइस जूस का है जिसे पहले कैटरीना कैफ किया करती थीं। इसका ये मतलब है कि कियारा आडवाणी ने कैटरीना कैफ को रिप्लेस कर दिया है।

यह भी देखे-रोंगटे खड़े कर देगी नेटफ्लिक्स की ये टॉप 5 हॉरर वेब सीरीज

Advertisement

अपकमिंग फिल्म

अभिनेत्री को हाल ही में ‘गोविंदा नाम मेरा’ में देखा गया था, जिसमें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर ने अभिनय किया था और इसे दिसंबर 2022 में ओटीटी पर रिलीज़ किया गया था। आगामी फिल्मों की बात करें तो वह ‘आरसी15’ में राम चरण और कार्तिक आर्यन के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दिखाई देंगी।

सिद्धार्थ और कियारा की ड्रीम वेडिंग

View this post on Instagram A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)
Kiara with Siddharth

बता दें कि सूर्यगढ़ पैलेस में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। रांझा का रीमेक वर्जन हाल ही में ऑनलाइन अपलोड किया गया था, जिसको लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया।

Advertisement

विशाल पंजाबी ने कियारा और सिड की शादी के लिए क्लासिक गाने को रीक्रिएट करते समय दुल्हन के साथ हुई बातचीत का वर्णन किया। उन्होंने कहा, ‘वह रांझा पर सिद्धार्थ की ओर चलना चाहती थीं, जो उनका गाना है। ‘लेकिन यह एक सेड सॉन्ग है!’ फिर उन्होंने कहा कि  ‘लेकिन यह हमारा गाना है!’ इसके बाद उस गाने को रिक्रिएट करने का फैसला लिया गया। कियारा और सिद्धार्थ ने 7 फरवरी को एक-दूसरे से शादी की थी। दोनों ने शादी से पहले अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी से अपनी शादी के बाद के जीवन पर चर्चा की

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में कियारा आडवाणी से शादी के बाद अपने जीवन के बारे में बात की। अभिनेता ने कहा कि शेरशाह ने उन्हें बहुत कुछ दिया है, जिसमें एक पत्नी भी शामिल है। सिद्धार्थ ने अपनी बात को कंटिन्यू करते हुए कहा कि डिंपल और विक्रम एक पैरेलल यूनिवर्स में मिले हों। कैप्टन विक्रम बत्रा के भाई विशाल बत्रा भी उनकी शादी में शामिल होने के दौरान भावुक हो गए थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement