For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

जानिए संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' का कैसा है टीजर: Heeramandi Teaser Release

02:13 PM Feb 01, 2024 IST | Manisha Jain
जानिए संजय लीला भंसाली की सीरीज  हीरामंडी  का कैसा है टीजर  heeramandi teaser release
Heeramandi Teaser Release
Advertisement

Heeramandi Teaser Release: 'हीरामंडी : द डायमंड बाज़ार' संजय लीला भंसाली की सबसे मच अवेटेड सीरीज में से एक है। अब लंबे इंतजार के बाद, मेकर्स ने आखिरकार टीजर आउट कर दिया है जो वाकई काबिल-ए- तारीफ है। मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और बाकी एक्ट्रेस अपने लुक में रानियों सी दिख रही हैं।

Also read : 14 साल पहले संजय लीला भंसाली को मिला था हीरामंडी का आइडिया: Heera Mandi

संजय लीला भंसाली अपने शानदार किरदारों, बड़े सेट, शानदार वीएफएक्स के लिए जाने जाते हैं, और हीरामंडी भी इसमें से ही एक है। जिसमें टीजर की शुरुआत बड़े शानदार महल जैसे विशाल विजुअल से शुरू होती है और वहां की तवायफों को रानियों की तरह दिखाया है। उनकी हेवी ड्रेस से लेकर, हेवी ज्वेलरी और मेकअप पर अच्छे से काम किया गया है। अगर आप बाज़ीराव मस्तानी और देवदास में दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन के लहंगों, और ज्वेलरी के बड़े फेन रहे हैं तो यह हीरामंडी की रानियों से आपको प्यार होने वाला है। वहीं इसमें हर एक्ट्रेस के लुक से पर्दा उठ गया है।वहीं सोनाक्षी का लुक कुछ अलग ढंग से रिवील हुआ, सब क्रीम ड्रेस में दिखी लेकिन सोनाक्षी ब्लैक में, उनके काजल से उनके नेगेटिव किरदार शायद आपका ध्यान जाये। यही वो किरदार है हीरामंडी में, जिससे वहां की रानियों की ऐश और आराम की जिंदगी खतरे में जायेगी। जिससे वहां लड़ाई-झगड़े होंगे जिसका थोड़ा सा पार्ट हमें हीरामंडी में देखने को मिला, जिसमें गोलियां, खुन-खराबा हो रहा था, रानियों को कैद हुआ दिखाया गया है। लेकिन पूरी कहानी क्या है यह सीरीज देखने पर ही पता चलेगी।

Advertisement

हीरामंडी में, संजय लीला भंसाली आज़ादी से पहले के भारत में वेश्याओं से जुड़े प्रेम और धोखे की कहानियों को इस सीरीज से लेकर आए हैं। यह सीरीज 1940 के दशक में भारत के स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरे समय के दौरान वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानियों को बताते हुए, जिले हीरामंडी के इतिहास को दिखाएगी। सीरीज की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है लेकिन यह 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement